शुक्रवार, 1 जुलाई 2011

हादसों में महिला समेत तीन की मौत

हादसों में महिला समेत तीन की मौत




बालोतरा। जोधपुर बाड़मेर मार्ग पर अराबा सरहद मे अज्ञात ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गणेशाराम(25) पुत्र मालाराम निवासी मूढ़ों की ढाणी बाटाडू बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे जोधपुर से मोटरसाइकिल लेकर गांव की ओर लौट रहा था।






अराबा सरहद में सामने से तेज गति से आ रहे अज्ञात ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। गंभीर हालत में उसे कल्याणपुर के राजकीय अस्पताल लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनो को सुपुर्द किया। अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू की।






गुड़ामालानी. क्षेत्र के आलपुरा गांव मेगा हाइवे पर बने स्पीड ब्रेकर पर हुई दो ट्रेलर की भिड़न्त में एक ट्रेलर खलासी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मेगा स्टेट हाइवे पर आलपुरा गांव बस स्टेण्ड के पास बने स्पीड ब्रेकर पर एक ट्रेलर ब्रेकर पार कर जोधपुर की ओर जा रहा था।






इस दौरान पीछे से आ रहे एक अन्य ट्रेलर के चालक ने तेज गति से चलाते ब्रेक न कर आगे चल रहे ट्रेलर को टक्कर मार दी। टक्कर में पीछे से ट्रेलर में सवार खलासी गुरप्रीत सिंह (22) पुत्र कौरसिंह निवासी ठिकरी (बरनाला) पंजाब की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया।






चौहटन. उपखण्ड के बाखासर पुलिस थाना क्षेत्र के फकीरों का निवाण गांव की एक महिला की टांके में गिरने से मौत हो गई। महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं होना बताया गया है तथा पुलिस ने मर्ग दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ किया है। थानाधिकारी मोहनसिंह ने बताया कि फकीरों का निवाण निवासी पूर्व सरपंच अचलाराम ने मामला दर्ज करवाया कि उसके चचेरे भाई पारिया की पत्नी उमादेवी अपने घर के पास खेत में बने टांके में कूदकर अपनी ईहलीला समाप्त कर दी। उन्होंने बतया कि मृतका उमादेवी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। पुलिस ने शव को टांके से बाहर निकलवाकर उसका पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें