मंगलवार, 21 जून 2011

तुमने मुझे छोड़ा, मैं दुनिया छोड़ कर जा रहा हूं..’

जयपुर। ‘तुझे तो प्यार करने वाला मिल ही गया, अब तो तू दूसरे की हो गई। हमने साथ जीने-मरने की कसम खाई थी..तुम बेवफा निकली..तुमने मुझे छोड़ा, मैं दुनिया छोड़कर जा रहा हूं।’ आदर्श नगर इलाके में एक युवक ने ये बातें सुसाइड नोट में लिखकर फांसी लगा ली।

पुलिस ने बताया कि नगीनों का काम करने वाला पुरुषोत्तम सैन (29) अपने भाई राजू के साथ जनता कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहा था। रविवार रात दोनों भाई खाना खाकर छत पर सो गए। सुबह साढ़े छह बजे जब राजू की नींद खुली तो उसे पुरुषोत्तम नहीं मिला। राजू नीचे कमरे में पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। पुरुषोत्तम का शव तौलिए के फंदे पर पंखे से झूल रहा था। यह देख राजू बिलख पड़ा। विलाप सुनकर पड़ोसी वहां पहुंचे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। बाद में पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया।

पुरुषोत्तम ने सुसाइड नोट में लिखा कि वह किसी लड़की से प्यार करता था। उसकी शादी इसी महीने हो गई, इसलिए उसने आत्महत्या कर रहा है। पुलिस की सूचना पर गंगापुर सिटी से उसके परिजन जयपुर पहुंचे, पर उन्हें बेटे के प्रेम प्रसंग की जानकारी नहीं थी। राजू ने बताया कि दोनों छत पर सोने गए थे। पुरुषोत्तम देर रात तक मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था। इसके बाद वह नीचे चला गया।

पुलिस को अभी पुरुषोत्तम की प्रेमिका का पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने पुरुषोत्तम का मोबाइल जब्त कर कॉल डिटेल निकलवाई है। साथ ही मोबाइल में एसएमएस की भी जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें