शुक्रवार, 10 जून 2011

एकतरफा प्यार, चढ़ा दी तीन लड़कियों पर कार

भोपाल।। एकतरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने अपने ही कॉलेज की तीन छात्राओं को कार से रौंद दिया। इसमें से एक की हालत नाजुक बनी हुई है। दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने के बाद इंजीनयरिंग का छात्र कार छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक इटारसी की दीपाली पटेल, सिंगरौली की आरती शर्मा और बरेली की संचिता रघुवंशी टीआईटी कॉलेज में बीई के छठे सेमेस्टर की छात्रा हैं। गुरुवार को कॉलेज बस से उतरने के बाद छात्राएं पैदल हॉस्टल जा रह थी। इसी बीच टीआईटी कॉलेज के ही छात्र महेंद्र यादव ने रॉन्ग साइड से आकर उन्हें इंडिका कार से टक्कर मार दी। कार की टक्कर से तीनों छात्राएं सड़क पर गिर गईं। इसके बाद महेंद्र ने कुछ दूर जाकर कार रोकी और फिर रिवर्स कर तीनों छात्राओं को रौंदने की कोशिश की। दीपाली और संचिता किसी तरह रोड से से हटने में कामयाब हो गई, लेकिन आरती कार के नीचे आ गई।

छात्राओं की चीख-पुकार सुनकर लोगों ने उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां आरती की हालत गंभीर है। दीपाली और संचिता के सिर और हाथ पैर पर गंभीर चोटें आई हैं।

जानकारी के मुताहिक आरोपी एक छात्रा से एकतरफा प्रेम करता था और पिछले कई महीनों से उसे परेशान कर रहा था। छेड़छाड़ की शिकायत पर कॉलेज मैनेजमेंट ने महेंद्र को सस्पेंड कर दिया था। इसके बाद उसने हैवानियत भरा कदम उठाया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें