मंगलवार, 28 जून 2011

प्रेमी से शादी करने के लिए बेटी ने गला रेता रेता मां बाप का


जयपुर। कोटपूतली के करवास गांव में दस दिन पहले हुई पति पत्नी की हत्या उनकी बेटी ने ही प्रेमी से करवाई थी। पुलिस ने आरोपी बेटी, उसके प्रेमी तथा चार अन्य को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। बेटी ने प्रेमी से शादी करने में बाधा बनने पर हत्या की साजिश रची थी।
कोटपूतली थाना प्रभारी सांवर मल नागौरा ने बताया कि दंपती की हत्या के आरोप में उनकी बेटी पपीता (18) तथा उसके प्रेमी नारनौल हरियाणा निवासी धर्मेंद्र जाट (25) तथा चार अन्य युवकों को गिरफ्तार कर लिया। 17 जून की रात को करवास गांव में पपीता के पिता पप्पू जाट तथा मां राजबाला की लाश चारपाई पर मिली थी। जिनका गला रेता हुआ था। जांच की तो सामने आया कि पप्पू की बेटी पपीता के धर्मेंद्र से प्रेम संबंध थे।
धर्मेंद्र उससे शादी करना चाहता था लेकिन पप्पू जाट ने बेटी की कही अन्यत्र सगाई कर दी थी। रात का पप्पू बेटी को कमरे बंद कर बाहर सोता था। जिसके चलते धर्मेंद्र तथा पपीता आपस में मिल नहीं पा रहे थे। पपीता ने मां बाप को ठिकाने लगाने के लिए धर्मेंद्र के साथ साजिश रची तथा धर्मेंद्र ने पपीता को नींद की गोलियां लाकर दी।
जिनको पपीता ने मां बाप को किसी तरह से खिला दी। रात को दोनों जब सो गए तो धर्मेंद्र आया और पपीता के साथ मिलकर चारपाई पर सो रहे पप्पू तथा राजबाला की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। इस मामले को लेकर कोटपूतली के विभिन्न समाजों के लोग गत दिनों मुख्यमंत्री से मिले थे। घटना के दस दिन बाद ही पुलिस ने सारे मामले का खुलासा कर बेटी, उसके प्रेमी तथा चार अन्य युवकों को गिरफ्तार कर लिया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें