सोमवार, 20 जून 2011

पहली पत्‍नी के घर ओमपुरी गए तो दूसरी पत्‍नी ने बोला धावा, पुलिस में कराई शिकायत




मुंबई. ओमपुरी फिर से पारिवारिक विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। इस बार के झगड़े में केवल एक ही नहीं बल्कि दोनों पत्नियां हैं। विवाद इतना बढ़ गया कि मामले को सुलझाने के लिए पुलिस का सहारा लेना पड़ा है।
हाल में ओमपुरी को अपनी मौजूदा पत्‍नी नंदिता पुरी के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा जब वह अपनी पूर्व पत्‍नी सीमा कपूर के ओशिवारा स्थित आवास पर मिले। अपनी दो दोस्‍तों रीता और मोना के साथ वहां पहुंची नंदिता ने अपने पति और सीमा को खरी-खोटी सुनाई।
हालांकि उस वक्‍त सीमा ने किसी को भला-बुरा नहीं कहा लेकिन नंदिता के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्‍टेशन में जाकर इसकी शिकायत जरूर दर्ज कराई। नंदिता ने भी इसके जवाब में सीमा कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की।
सूत्रों के मुताबिक ओम पुरी की वैवाहिक जिंदगी इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही है। वह नंदिता को लेकर काफी अपसेट हैं जिन्‍होंने उनकी निजी जिंदगी पर एक किताब लिखी है। इस घटना के बाद ओम पुरी अपनी पूर्व पत्‍नी सीमा कपूर के करीब होते दिख रहे हैं।
ऐसी चर्चा है कि ओम पुरी सीमा के साथ फिर से घर बसाना चाहते हैं। ओम पुरी ने इससे पहले कहा था कि वह अपनी पत्‍नी नंदिता को तलाक देना चाहते हैं लेकिन बाद में उन्‍हें अपने 13 साल के बेटे ईशान की खातिर इस शादी को बनाए रखने का फैसला किया।
ओशिवारा पुलिस स्‍टेशन के सीनियर इंस्‍टपेक्‍टर आर रूपावटे ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा, ‘ओमपुरी के परिवार के सदस्‍यों के बीच घरेलू विवाद हुआ है। हमने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।‘ 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें