शनिवार, 4 जून 2011

पिता व तीन अन्य पर गैंगरेप का आरोप

पिता व तीन अन्य पर गैंगरेप का आरोप 
 

पुणे। एक चौंकाने वाली घटना में एक सात वर्षीया लड़की ने अपने पिता व उसके तीन मित्रों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने शनिवार को यहां बताया कि लड़की का आरोप है कि पिछले महीने करीब एक पखवाड़े तक उसके पिता व उसके दोस्तों ने उसके साथ बार-बार सामूहिक दुष्कर्म किया।

शहर के बाहरी इलाके में स्थित चिंचवाड़ पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि लड़की की मां ने खुद से अलग रह रहे अपने पति व तीन अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हमने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें चिकित्सा जांच के लिए भेजा है। प्रभावित लड़की को भी चिकित्सा जांच के लिए भेजा गया है।

पुलिस की शिकायत के मुताबिक आरोपी की पहचान नारायण पाठक के रूप में की गई है। प्रभावित लड़की की मां ने 2003 में उससे विवाह किया था। दोनों वैवाहिक परेशानियों के चलते बीते तीन सालों से अलग-अलग रह रहे थे।

एक निजी कम्पनी में कार्यरत महिला का कहना है कि पाठक उनकी बेटी को झूलाघर में छोड़ने के लिए ले जाने के लिए उसके घर आता था। महिला ने उसके द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत में कहा है कि पिछले महीने 13 से 31 मई के बीच पाठक व उसके तीन साथियों ने उसकी बेटी के साथ कई अवसरों पर सामूहिक दुष्कर्म किया। पाठक पुणे नगर निगम में वाहन चालक के रूप में कार्यरत है। पुलिस ने अन्य तीन व्यक्तियों की पहचान नहीं बताई है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें