गुरुवार, 16 जून 2011

पति के बिस्तर पर किसी और का कब्जा, पत्नी के हाथ-पांव फूले

पति के बिस्तर पर किसी और का कब्जा, पत्नी के हाथ-पांव फूले



जालौद। ‘मेरा पति हर महीने 20 हजार रुपए कमाता है, कई मकान किराए पर चल रहे हैं, घर की छत पर मोबाइल का टॉवर भी लगा है, जिससे भी बहुत किराया मिलता है, लेकिन मेरा पति सारा पैसा दूसरी औरत पर खर्च कर देता है। यह सब मैंने खुद अपनी आंखों से देखा है। सबसे बड़ी बात कि मेरे पति की यह प्रेमिका कोई जवान औरत नहीं, बल्कि लगभग 50 साल की औरत है। मेरी समझ में नहीं आ रहा कि मैं आखिर करूं क्या?’

महिला पुलिस थाने में यह कहना था चंद्रलोक नगर में रहने वाली 22 वर्षीय अनिता का, जो उसने थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए कहा। इसके साथ ही अनिता का कहना है कि जब उसने पति और उस बूढ़ी महिला को पति के साथ बिस्तर पर निर्वस्त्र देखा तो इसके बाद वह औरत उसे ही मारने दौड़ी।

अनिता का कहना है कि कुछ ही दिन पहले उसकी जेठानी ने उससे फोन पर कहा कि तुम्हारा पति अनिल, संजना (परिवर्तित नाम) के साथ उसके ही घर पर है। मैं सीधे संजना के घर जा पहुंची और मैंने देखा कि मेरा पति उस औरत के साथ एक ही बिस्तर पर अर्धनग्न अवस्था में लेटा हुआ था। मुझे देखकर मेरा पति तो वहां से चुपचाप भाग निकला, लेकिन संजना मुझसे झगड़ने लगी और मुझे मारने के लिए दौड़ी।

मैंने इसकी शिकायत पास ही एक पुलिस थाने में दर्ज करानी चाही तो पुलिस वाले ठीक से मेरी बात सुनने को ही तैयार नहीं थे। इसलिए अब मैं महिला पुलिस थाने में आई हूं। हालांकि इस बारे में अनिता के पति अनिल का कहना है कि मेरी पत्नी मुझ पर गलत शक कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें