रविवार, 19 जून 2011

धारदार हथियार से कार चालक की हत्या

सोजत. जोधपुर की जैन ट्रेवल्स में कार चलाने वाले एक युवक की पाली जिले में सोजत के निकट चार लोगों ने हत्या कर दी। हत्या के आरोपी ये चार युवक शुक्रवार को जोधपुर से कार किराए पर लेकर गए थे। बाद में आरोपियों ने रास्ते में धारदार हथियार से कार चालक की हत्या कर दी।

शनिवार सुबह उसका शव खोखरा के निकट कार में मिला। सोजत पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पाली के एसपी अजयपाल लांबा ने बताया कि जोधपुर में जैन ट्रेवल्स से शुक्रवार अपराह्न् करीब साढ़े तीन बजे चार युवकों ने सोजत के खोखरा गांव जाने के लिए इनोवा कार किराए पर ली। इस पर लाल सागर मार्ग स्थित पहाड़गंज निवासी चालक राजेंद्रसिंह (38) पुत्र पेपसिंह कार में इन चारों के साथ रवाना हुआ। रास्ते में शाम के वक्त खोखरा गांव के निकट आरोपियों ने धारदार हथियार से राजेंद्रसिंह का गला रेतकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार हत्या के बाद आरोपी कार को लूट कर ले जाने की फिराक में थे, लेकिन कार का आगे का एक पहिया पंक्चर होने से वे गाड़ी छोड़कर भाग गए। इस प्रकरण की जांच में जुटी सोजत पुलिस ने पहाड़गंज कॉलोनी निवासी हरपाल सिंह (19) पुत्र ओमसिंह, बासनी निवासी सवाईसिंह (20) पुत्र गजे सिंह, इंद्रजीत सिंह (20) पुत्र देवीसिंह और राजसमंद के देवगढ़ निवासी संजय सिंह (19) पुत्र मोती सिंह को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार शाम पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।

बहाना लड़की देखने का: जैन ट्रेवल्स में कार किराए लेने पहुंचे आरोपियों ने सोजत के निकट खोखरा गांव जाने के लिए कार किराए पर लेते समय बताया था कि वे लड़की देखने के लिए जा रहे हैं। इस पर ट्रेवल एजेंसी से पहाड़गंज निवासी राजेंद्रसिंह कार लेकर उनके साथ गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें