मंगलवार, 7 जून 2011

जूही पर पैसे लुटा कर बर्बाद हुआ पूर्व पति!

जूही पर पैसे लुटा कर बर्बाद हुआ पूर्व पति!
 



मुंबई। बॉलीवुड फिल्म निर्माता बिजोय नांबियार और जूही बब्बर के एक्स हस्बेंड पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। केंद्रीय जांच ब्यूरो नांबियार और उनके परिवार पर फर्जी दस्तावेज दिखाकर बैंक से पांच करोड़ का लोन उठाए जाने की जांच कर रही है।

सूत्रों के मुताबिक फिल्मकार मणिरत्नम के साथ काम कर चुके नांबियार पर यूनियन बैंक ऑफ इंडिया से फर्जी फॉरेन एक्सपोर्ट बिल और दस्तावेज के आधार पर 4.58 करोड़ रूपए का लोन लेने का आरोप लगा है।

लेकिन परिवार का कहना है कि उनके बेटे बिजोय के राजबब्बर की बेटी जूही पर किए अनाप- शनाप खर्च के कारण उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई। इस स्थिति से उबरने के लिए उन्हें यह लोन लेना पड़ा। गौरतलब है कि आगामी शुक्रवार को नांबियार की फिल्म "शैतान" सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को शक है कि नांबियार ने इस रकम का इस्तेमाल अपनी फिल्म "शैतान" के निर्माण में किया है। जांच एजेंसी ने मामले में नांबियार के पिता यूके नांबियार, मां सुशीला और साले विजय को भी तलब किया है।

सूत्रों ने बताया कि नांबियार के पिता ने सीबीआई से कहा कि बेटे के रोमांस के खर्चो को उठाने के लिए उन्हें यह लोन लेना पड़ा। उस समय नांबियार और जूही का अफेयर चल रहा था। बाद में दोनों ने शादी कर ली। लेकिन थोड़े ही समय में उनका तलाक भी हो गया। उन्होंने आरोप लगाया कि बिजोय ने जूही पर इतना पैसा बहाया कि उनकी टेक्सटाइल कंपनी घाटे में आ गई।

राज बब्बर का इनकार
हालांकि बब्बर के करीबी लोगों के मुताबिक नांबियार परिवार ने जूही को कभी मंहगे उपहार नहीं दिए। उन्होंने जूही को केवल एक इंगेजमेंट रिंग दी थी। जिसे भी जूही ने तलाक होने के बाद बेच कर, पैसों को चैरिटी में दान कर दिया था। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें