सोमवार, 27 जून 2011

पानी पर चल इस शख्स ने कर दिखाया अविश्वसनीय कारनामा



लंदन। आमतौर पर कई जादूगर हैरतअंगेज कारनामें दिखाकर लोगों को दांतों तले उंगलिया दबाने पर मजबूर करते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ जादूगर तो ऐसे होते है, जो आश्चर्यचकित नहीं, बल्कि अविश्वसनीय कारनामों को भी बड़ी सफाई से अंजाम दे जाते हैं और लोग सोचते रह जाते हैं कि आखिर यह हुआ कैसे?
इन्हीं में से हम बात कर रहे हैं स्टीव फ्रायन (डायनमो) की, जिन्होंने हाल ही में पानी पर चलकर लोगों को अचंभित कर दिया। यह कारनामा उन्होंने लंदन पार्लियामेंट के सामने बहने वाली थेम्स नामक नदी में किया। यह अविश्वनीय नजारा लोगों ने इस नदी पर बने वेस्टमिंस्टर ब्रिज पर से देखा।
बताया जाता है कि स्टीव ने यह स्टंट आगामी 7 जुलाई से प्रारंभ हो रहे अपने टीवी शो ‘डायनमो: मैजिशियन इम्पॉसिबल’ के लिए रिकार्ड किया है। आपको बताते चलें कि डायनमो सिर्फ जादूगरी की दुनिया में ही प्रसिद्ध नहीं, बल्कि आज उनकी गिनती हॉलीवुड की नामी-गिरामी हस्तियों में भी होती है।
डायनमो को जादूगरी का हुनर अपने दादा से विरासत में मिला और उनके कॅरियर की शुरुआत ताश के पत्तों की नई-नई ट्रिक दिखाते हुए शुरू हुई। इसके बाद डायनमो ने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा और अब वे अपने हैरतअंगेज स्टंट्स से पूरी दुनिया को अचंभित करते रहते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें