मंगलवार, 21 जून 2011

लाश से बलात्कार और खून से लिख दिया ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल है’



राजकोट। वीरपुर के पास मेवास सड़क पर बीते 16 जून को पुलिस पर हमला कर सरकारी जीप लूटने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने एक मैटाडोर के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस की जीप लूटने के बाद आरोपियों ने बगोदरा के पास एक मैटाडोर चालक की हत्या कर लाश फेंक दी और मैटाडोर के साथ फरार हो गए थे। इसके कुछ समय बाद ही पुलिस को जानकारी मिली कि राजकोट निवासी विजय देवराज दाफडा, जैतपुर गांव का मुकेश अरजण खांट और तुरखा गांव का आनंदगिरी उर्फ अन्नो हरीगीरी गोस्वामी और उसका भाई मंगलगिरी चोरी का माल बेचकर वापस आ रहे हैं। इसी सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने घेराबंदी करते हुए इन्हें धर दबोचा।
अब पुलिस रिमांड के बाद यह खतरनाक गैंग एक-एक कर सारे राज उगल रही है। पुलिस को उम्मीद है कि हत्या, चोरी, लूट, बलात्कार जैसी और कई वारदातों का ये आरोपी खुलासा करेंगे।

पांच हत्याएं कर चुका विजय अत्यंत क्रूर प्रकृति का है
पुलिस के बताए अनुसार इस गैंग का मुख्य आरोपी विजय देवराज दाफडा अत्यंत क्रृर प्रकृति का है। बताया जाता है कि उसने कम उम्र में ही खांडाधार गांव में एक 15 वर्षीय बालक के साथ प्रकृति विरुद्ध कृत्य कर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने महेश बाधा नामक एक लड़के की भी हत्या कर दी थी।
इसी तरह 2005 में कोटडासांगाणी गांव में एक दलित दंपत्ति अशोक हीराभाई और कमलाबेन की सोते समय हत्या कर उनके घर से साढ़े पांच लाख रुपए की लूट की थी। इसके बाद उसने मृत कमलाबेन से बलात्कार भी किया और दीवार पर खून से ‘डॉन को पकड़ना मुश्किल है’ लिखकर फरार हो गया।
इसकी हैवानियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अभी मात्र 7 दिन पहले ही वह जेल से छूटा और इसी बीच उसने दो लूट एक एक हत्या की घटना को भी अंजाम दे दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें