बुधवार, 15 जून 2011

बाड़मेर लाठियों से पीट पीट कर एक युवक की हत्या


लाठियों से पीट पीट कर एक युवक की हत्या

बाड़मेर गुड़ामालानी। क्षेत्र के बेरी गांव में एक खेत में से बजरी से भरी ट्रोली निकालने के रास्ते के विवाद की कहासुनी इतनी बढ़ गई कि कुछ लोगों ने मिलकर लाठियों से पीट पीट कर एक युवक की हत्या कर दी। बचाव को आए दो जनों को गंभीर घायल कर दिया। दोनों गंभीर घायलों को रैफर किया गया। पुलिस ने 6 जनों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू की।
 बेरी गांव में स्वरूपाराम के खेत में देर रात्रि नरसिंगाराम कुम्हार बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रोली लेकर आया एवं खेत में से निकलने लगा तो फसल खराब होने के अंदेशे को लेकर खेत में खड़े भभूताराम रबारी रोकने लगा।
 रास्ते के विवाद को लेकर ट्रैक्टर ट्रोली में पीछे बैठे कुछ लोगो से कहासुनी शुरू हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि ट्रोली में सवार लाठियों के साथ बैठे खेमाराम पुत्र बीजलाराम, अणदाराम, रिड़मलराम, चुतराराम पुत्र वीरधाराम, रूपाराम पुत्र वागाराम, भूपाराम पुत्र होतीराम रबारी  निवासी बेरी गांव ने ट्रैक्टर ले जाने से रोक रहे भभूताराम(25) पुत्र स्वरूपाराम रबारी  पर लाठियों से हमला कर दिया एवं हमले के दौरान बीच बचाव को आए उसके पिता स्वरूपाराम पुत्र हीराराम व चाचा नींबाराम पुत्र हीराराम  को भी लाठियों से पीट कर घायल कर दिया। लाठियों से किए अंधाधुंध वार से भभूताराम की मौके पर ही मौत हो गई। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।
रात्रि में सूचना मिलने पर गुड़ामालानी थाना प्रभारी ताराराम बैरवा मय पुलिस दल मौके पर पहुंचे एवं दो गंभीर घायलों को उपचार के लिए सांचौर रैफर किया गया। मंगलवार सवेरे युवक का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द किया। युवक के पिता स्वरूपाराम की रिपोर्ट पर 6 आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू की। इधर मंगलवार को अतिरिक्त पुलिस अधीखक रामसिंह मीणा ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें