गुरुवार, 2 जून 2011

तलवार से पुत्री का गला काटा


तलवार से पुत्री का गला काटा
रोल थाना क्षेत्र के साडोकन गांव की घटना
नागौर
जिले के रोल थाना क्षेत्र के साडोकन गांव में मंगलवार आधी रात को एक व्यक्ति ने अपनी 20 वर्षीय पुत्री की तलवार से गला काटकर हत्या कर दी। रिश्तों को तार तार करने वाली इस घटना के बाद लोग सकते में है। उधर आरोपी फरार है और हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

रोल थानाधिकारी रामजीलाल मीणा ने बताया कि साडोकन गांव की शांति देवी जाट ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि वह तथा उसकी पुत्री संगीता (20) रात को घर पर सो रहे थे। करीब पौने बारह बजे उसका पति पेमाराम जाट तलवार लेकर आया और संगीता की गर्दन काट दी।

संगीता की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर थानाधिकारी मीणा मौके पर पहुंचे। इस बीच पेमाराम फरार हो गया।

एसपी ने कहा ‘शीघ्र करो गिरफ्तारी’ 

युवती की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक हरि प्रसाद शर्मा खुद बुधवार तड़के छह बजे ही साडोकन गांव पहुंच गए। उन्होंने थानाधिकारी से पूरे मामले की जानकारी ली। संगीता की मां से भी घटना के बारे में पूछा। एसपी शर्मा ने थानाधिकारी को स्पष्ट निर्देश दिए कि पेमाराम की शीघ्र गिरफ्तारी कर उससे पूछताछ की जाए। पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जाए।
 

पूरा गांव सकते में
 

पिता द्वारा पुत्री की हत्या के समाचार ने पूरे साडोकन गांव को सकते में डाल दिया। घटना स्थल पर संगीता के ननिहाल पक्ष के लोग भी पहुंचे। पेमाराम के फरार होने से यह पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार उसने अपनी पुत्री की हत्या क्यों की? ऐसी क्या वजह रही होगी कि उसे बेटी की गर्दन काटनी पड़ी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें