शनिवार, 4 जून 2011

सिरोही न्यूज़ बॉक्स ...आज की खबरे


अभिनेता अक्षय कुमार प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे
 सिरोही आबूरोड बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार शुक्रवार को सास डिंपल कपाडिय़ा व पुत्र आरव के साथ प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे। शुक्रवार सुबह हेलिकॉप्टर से दांता हवाई पट्टी पर उतरकर वहां से सड़क मार्ग से अंबाजी मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने गब्बर पर माताजी के दर्शन किए। आरती करने के बाद वे अंबाजी मंदिर गए और यहां भी आरती में भाग लिया। इसके पश्चात वे चुनरी वाली माता के आश्रम में गए। अक्षय कुमार की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों का हूजूम उमड़ पड़ा। इन्हें नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

सरूपगंज में पकड़ा 214 किलो डोडा पोस्त
चौबीस घंटे में पुलिस की दूसरी कार्रवाई, कार में भरकर ले जा रहे थे डोडा पोस्त, अनुमानित कीमत करीब चार लाख रुपए 
सरूपगंज
 पुलिस ने गुरुवार देर रात करीब तीन बजे नाकाबंदी के दौरान भांवरी ईसरा मार्ग पर एक कार में अवैध रूप से भरकर ले जाए जा रहे 214.8 किलो डोडा पोस्त जब्त किया। कार्रवाई के दौरान आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार डोडा पोस्त की अंतरराष्ट्रीय बाजार में अनुमानित कीमत चार लाख रुपए है। 

एसपी कैलाश चंद्र विश्नोई के निर्देश पर रोहिड़ा थाना प्रभारी नरपाल सिंह, सरूपगंज के कार्यवाहक थाना प्रभारी अभय सिंह मय जाब्ता ने गुरुवार रात को नाकाबंदी के दौरान रात करीब तीन बजे सरूपगंज से ईसरा जाने वाले रास्ते पर कार को आते देख उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने पुलिस को देख वाहन की रफ्तार तेज कर नाकाबंदी तोड़ दी एवं भागने लगा।पुलिस ने वाहन का पीछा किया तो कुछ दूर आगे वाहन झाडिय़ों में चालू हालत में मिली। वाहन की तलाशी में पुलिस को दस बोरी में अवैध रूप से भरा हुआ डोडा पोस्त मिला। उसका वजन 214 किलो 800 ग्राम था। पुलिस ने बताया कि इस कार की एस्कॉर्टिंग सफेद रंग की एक मोटरसाइकिल पर तीन युवक कर रहे थे, जो पुलिस के रुकवाने के बावजूद वाहन सहित मौके से फरार हो गए। पुलिस ने वाहन जब्त कर जांच शुरू कर दी है।घटना की सूचना मिलते ही माउंट आबू के पुलिस उपअधीक्षक पन्नालाल मीणा मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें