सोमवार, 6 जून 2011

बाबा रामदेव ने सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा किया


बाबा रामदेव ने सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा किया

हरिद्वार में बाबा रामदेव ने कहा कि कांग्रेस छोड़ कर सभी राजनीतिक पार्टियां उनके साथ हैं और उनके साथ जो कुछ हुआ है, उसके बाद केंद्र सरकार को इसका नतीजा जरूर भुगतना पड़ेगा. रामदेव ने कहा, "निजी तौर पर मैं प्रधानमंत्री की इज्जत करता हूं लेकिन उन्होंने अपने राष्ट्रीय दायित्व का निर्वाह नहीं किया है."
यह पूछे जाने पर कि उन्हें किन संगठनों से मदद मिल रही है, रामदेव ने कहा, "कांग्रेस को छोड़ कर सभी पार्टियां मेरा साथ दे रही हैं. हालांकि कुछ मेरी आलोचना भी कर रही हैं लेकिन मुझे पता है कि दिल से वे मेरे साथ हैं. मुझे आध्यात्मिक और धार्मिक गुरुओं का सहयोग भी मिल रहा है."
बाबा रामदेव ने सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया अदा किया और कहा कि खुद से संज्ञान लेते हुए अदालत ने अच्छा काम किया है. उन्होंने कहा कि मानवाधिकार संगठनों और राष्ट्रीय महिला आयोग को भी कदम उठाने चाहिए क्योंकि रामलीला ग्राउंड पर महिलाओं और बच्चों सहित सभी लोगों के साथ बुरा सलूक किया गया.
यह पूछे जाने पर कि उन्हें महिलाओं के कपड़े में क्यों भागना पड़ा, रामदेव ने कहा, "इससे मेरी कमजोरी साबित नहीं होती. महिला कमजोर नहीं होती. वही पुरुषों को जन्म देती है."

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें