गुरुवार, 16 जून 2011

बंदूक दिखाकर चलती गाड़ी में नाबालिग से सामूहिक ज्यादती

जयपुर/रींगस. घर से नाराज होकर आई नाबालिग का कार सवार दो युवकों ने बंदूक दिखाकर जयपुर के कांधरपुरा स्टैंड से अपहरण कर लिया। बंदूक दिखाकर दोनों युवकों ने उससे ज्यादती की। बुधवार को रींगस पुलिस ने कार सवार जैतपुरा के पप्पूराम उर्फ पप्पू को गिरफ्तार कर नाबालिग को बरामद कर लिया।

दूसरे आरोपी रेनवाल के डूंगरी निवासी सुभाष की तलाश जारी है। पुलिस को कार से दो बंदूक और कारतूस मिले। रींगस पुलिस ने कालाडेरा थाना पुलिस को बुलवाकर नाबालिग और आरोपी को उनके सुपुर्द कर दिया। थानाधिकारी ईश्वर सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह दस बजे सूचना मिली कि दादिया रामपुरा गांव में सुनसान स्थान पर संदिग्ध क्वालिस खड़ी है, जिसमें दो युवक और एक युवती है। पुलिस मौके पर पहुंची तो क्वालिस सवार फरार होने लगे, तो पुलिस ने एक को पकड़ लिया।

युवती ने पुलिस को बताया कि कांधरपुरा स्टैंड के पास क्वालिस सवार दोनों युवकों ने बंदूक दिखाकर कार में खींच लिया। बाद में बंदूक दिखाकर चलती कार में ज्यादती की। लांपुवा, माणा बाबा का जोहड़ा होते हुए क्वालिस सवार कच्चे रास्ते से महला स्कूल के पास गाड़ी से उतरकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर चौमू के जैतपुरा निवासी पप्पूराम उर्फ पप्पू (21) पुत्र कजोड़मल यादव को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी रेनवाल के डूंगरी निवासी सुभाष (22) पुत्र मदनलाल रैगर फरार हो गया।

पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो 16 वर्षीय नाबालिग बरामद हुई। कार की तलाशी में पुलिस को दो देसी कट्टे, दो कारतूस बरामद हुए। जयपुर के कालाडेरा थानांतर्गत डोला का बास निवासी नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह मंगलवार की शाम को अपने परिवार वालों से नाराज होकर घर से निकल गई थी। कांधरपुरा स्टैंड के पास क्वालिस सवार इन दोनों युवकों ने तमंचा दिखाकर नाबालिग को कार में खींच लिया।

तमंचा दिखाकर दोनों ने उसके साथ चलती कार में ज्यादती की। रींगस पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ निल नंबर पर ज्यादती का मामला दर्ज किया है जिसे कालाडेरा थाने को स्थानांतरित किया। रींगस थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ ऑर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया। कालाडेरा थाना पुलिस को बुलाकर आरोपी और नाबालिग को उनके सुपुर्द कर दिया। कालाडेरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें