सोमवार, 27 जून 2011

अपने 'उनको' देखकर सहम जाती है ये रूसी सुंदरी




लंदन. रूसी टेनिस सुंदरी मारिया शारापोवा को अपने मंगेतर साशा वुजेसिच के मैच देखना पसंद नहीं है। एक ब्रिटिश अखबार ने इस बात का खुलासा किया है।

ब्रिटिश अखबार डेली एक्सप्रैस ने शारापोवा के हवाले से लिखा है, "मैं हमेशा उसके गेम देखकर नर्वस हो जाती हूं। मेरे दिल की धड़कनें कुछ ज्यादा ही तेज हो जाती हैं। इतनी टेंशन तो मुझे अपने मैच खेलते समय नहीं होती। मुझे मैच खेलने से ज्यादा कठिन काम उसे लाइव देखना लगता है।"

गौरतलब है कि रूसी टेनिस स्टार शारापोवा ने हाल ही में बास्केटबॉल खिलाड़ी साशा वुजेचिच से सगाई की है। 17 साल की उम्र में विंबलडन जीतकर सबको चौंकाने वाली शारापोवा ने कहा, "जब आप खेलते हो और उसके बाद किसी अपने को खेलते हुए देखते हो तो आप की उम्मीदें बहुत बढ़ जाती हैं। टीम गेम में बात अलग होती है। कभी-कभी आप जीत के हीरो होते हो, तो कभी आप अच्छा खेलकर भी मैच हार जाते हो। मुझे इस फीलिंग से बहुत डर लगता है।"

1 टिप्पणी: