शुक्रवार, 24 जून 2011

बाप ने पहले किया रेप, फिर मंडी में धकेला, फिल्‍मी सितारे भी बने ग्राहक


तिरुवनंतपुरम. केरल में एक बाप द्वारा बेटी के साथ रेप करने और बाद में उसे सेक्‍स की मंडी में धकेलने का सनसनीखेज मामला सामने अया है। आरोपी पिता ने 16 साल की अपनी बेटी को जान से मारने की धमकी भी दी थी।
मामला एर्नाकुलम जिले में पेरावुर के समीप वनीयक्‍करा का है जहां के सुधीर नाम के एक शख्‍स पर दो साल पहले अपनी ही बेटी से रेप करने का आरोप है। सुधीर पर अपनी बेटी को 69 लोगों के साथ रेप करने पर मजबूर करने का भी आरोप है।
हैरान करने वाली बात यह है कि रेप के आरोपी पिता ने अपनी बेटी को जिन लोगों के साथ सेक्‍स करने पर मजबूर किया उनमें मलयालम और तमिल फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कुछ सितारे भी थे। मामला उस वक्‍त सामने आया जब लड़की की मां ने पुलिस के सामने जब सारी कहानी सुनाई।
पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि इस पूरे स्‍कैंडल का मास्‍टरमाइंड मणिकंदन नाम का एक शख्‍स है जो कन्‍याकुमारी का रहने वाला है। पेशे से सड़क ठेकेदार मणिकंदन ने एक एजेंट को पैसे दिए, जो लड़की के पिता के पास पहुंचे और पीडिता को कई हाई प्रोफाइल लोगों को 'पेश' किया गया। मणिकंदन को पुलिस ने चेन्‍नई एयरपोर्ट से बीते सोमवार को उस वक्‍त गिरफ्तार किया जब वह सिंगापुर भागने की फिराक में था।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें