शनिवार, 4 जून 2011

प्रशिक्षु आईएएस व सेना से सेवानिवृत्त कर्नल भिड़ गए।


कोटा।  विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में स्थित सिटी मॉल में गुरूवार रात एक प्रशिक्षु आईएएस व सेना से सेवानिवृत्त कर्नल भिड़ गए।
जरा सी बात पर हुई 'बड़ों' की यह जंग थाने पहुंच गई। देर रात पुलिस ने प्रशिक्षु आईएएस की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर कर्नल को गिरफ्तार कर लिया। प्रशिक्षु आईएएस मुक्तानंद अग्रवाल वर्तमान में बारां जिले के शाहाबाद उपखण्ड अधिकारी लगे हुए हैं।
 थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि अग्रवाल ने रात करीब 11 बजे थाने पर आकर आदित्य आवास निवासी सेवानिवृत्त कर्नल पीयूष अग्रवाल, उनके बेटे व एक अन्य के खिलाफ मारपीट व गाली-गलौज करने की रिपोर्ट दी। रिपोर्ट में अग्रवाल ने बताया कि रात को वे सिटी मॉल स्थित एक फास्टफूड रेस्त्रां में कतार में लगे हुए थे। इसी बीच, कर्नल अग्रवाल का बेटा दौड़ता हुआ आया और उन्हें धक्का मारकर आगे जाने लगा।
 उन्होंने टोका तो वह अभद्रता से पेश आया और फिर बाहर जाकर अपने पिता कर्नल अग्रवाल को भी बुला लाया। इसके बाद दोनों व एक अन्य ने मिलकर उनके साथ मारपीट की।पुलिस ने प्रशिक्षु आईएएस का चिकित्सा परीक्षण कराया और रात को दबिश देकर कर्नल अग्रवाल को उनके आवास से गिरफ्तार कर लिया। थानाधिकारी ने बताया कि कर्नल अग्रवाल को निरोधात्मक कार्रवाई करते हुए रात को शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार किया गया था। सुबह मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने के बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया। आईएएस की ओर से दर्ज कराए गए मामले का अनुसंधान किया जा रहा है, जांच में जैसे तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई होगी।
मारपीट हुई ही नहीं
उधर, कर्नल अग्रवाल की पत्नी सपना अग्रवाल ने बताया कि हम सभी परिवार सहित मॉल गए थे। सभी लौटकर बाहर पार्किग में आ गए थे। तभी उनके चौदह वर्षीय बेटे ने बर्गर लाने को कहा और वह मॉल में ऊपर चला गया। बच्चे से मामूली कहासुनी हुई और उसने आकर सारा मामला अपने पापा को बताया तो वे बात करने के लिएउसकेसाथ गए और लौटकर सभी घर आ गए। मारपीट जैसी कोई बात नहीं हुई। रात करीब एक बजे 20 पुलिसकर्मियों का लवाजमा उनके घर आया और किसी अपराधी की तरह उनके पति को थाने ले गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें