शुक्रवार, 3 जून 2011

चेन्नई में चल रहा है सेक्स योगा

चेन्नई में चल रहा है सेक्स योगा
 

चेन्नई। विदेशी धार्मिक संगठनों ने एक बार फिर भारत की सभ्यता और संस्कृति का मजाक उड़ाया है। चेन्नई में डेनमार्क और रोमानिया के संगठन पवित्र योग में सेक्स और पोर्नोग्राफी का मिश्रण कर लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं।

"तंत्रा द फेथ ऑफ लव" के बैनर तले रोमानिया व डेनमार्क के "मूवमेंट फॉर स्प्रिचुअल इंटीग्रेशन इन एब्सल्यूट" (मीसा) संगठन के 7 टीचर चेन्नई के चोकालिंगम नगर में पिछले दो साल से अपना डेरा जमाए हैं। इस संगठन में अब 100 से ज्यादा युवा जुड़ चुके हैं। इन टीचरों के पास कई पोर्न मूवी हैं जिन्हें वे योग शिविर में आने वाले युवाओं को दिखाते हैं। इसके बाद वे धीरे धीरे युवाओं को सेक्स संबंधों के जरिए योग ध्यान सिखाते हैं।

मीसा के आध्यात्मिक गुरू ग्रेगरियन बिवोलरू पर रोमानिया में सेक्स रैकेट से जुड़े कई मामले दर्ज हो चुके हैं और वह कई बार जेल भी जा चुका है। योग शिविर में अश्लीलता परोसने के मुद्दे पर जब मीसा के टीचरों से पूछ गया तो उन्होंने कहा कि "हमारा मकसद यह संदेश देना है कि नारीत्व और पुरषत्व के एकीकरण के जरिए ही सच्चे आध्यात्म को प्राप्त किया जा सकता है।

दस्तावेजों की जांच करने पर पता चला कि मीसा के सदस्य टूरिस्ट वीजा पर भारत आए हैं और उन्हें योगा सीखने या सिखाने का कोई अनुभव नहीं है। इस बारे में तंत्रा शिविर संचालकों की सफाई दी कि वे भारत में मीसा के पंजीकृत ट्रस्ट के वॉलेंटियर हैं। और ट्रस्ट में कई भारतीयों की भी हिस्सेदारी है। उनका मानना है कि सेक्स योगा के जरिए भात की जनसंख्या को नियंत्रण में लाया जा सकता है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें