मंगलवार, 7 जून 2011

प्रेमी संग मिल की मामा की हत्या


प्रेमी संग मिल की मामा की हत्या


 सिरहौल गांव में किराए के मकान में रहने वाली एक 28 वर्षीय महिला ने अपने दो प्रेमियों और उनके दोस्तों के संग मिलकर अपने रिश्ते के मामा की शराब में जहर पिला कर हत्या कर दी। 

हत्या के बाद महिला ने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर शव को भी एक्सप्रेस-वे पर फेंक दिया। शव को ठिकाने लगाकर कुछ दूर चलते ही आरोपियों की कार का एक्सिडेंट हो गया और आरोपी कार छोड़ फरार हो गए। सूचना मिलने पर बादशाहपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की तो कार से कुछ दूर उन्हें व्यक्ति का शव पड़ा मिला। रविवार दोपहर आरोपी महिला अपने एक प्रेमी के साथ कार के पास आई तो सादा वर्दी में पहले से मौजूद पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। पुलिस ने मामला दर्ज कर अन्य आरोपियों की भी तलाश शुरू कर दी है।

एएसआई सुभाष ने बताया कि 28 वर्षीय महिला नीलम देवी पुत्री बाबूराम मूल रूप से यूपी के फिरोजाबाद के गांव गुला की रहने वाली है। सात साल पहले उसके पति सुरेंद्र का देहांत हो चुका है। उसकी 8 साल की एक बेटी भी है जो उसी के पास रहती है। पिछले डेढ़ साल से नीलम अपनी बेटी के साथ ही अपने रिश्ते के मामा राजेंद्र पुत्र जगन्नाथ (28) निवासी फिरोड़ा (यूपी) के साथ सिरहौल गांव में किराए पर रहती थी।
 

दोनों उद्योग विहार फेज-4 स्थित एक निजी गारमेंट्सस कंपनी में नौकरी करते थे। दोनों के बीच अवैध संबंध भी काफी समय से थे। इसी दौरान नीलम के उसके घर के पास सब्जी की रेहड़ी लगाने वाले यूपी के ही औरौया के शीशपाल और एक निजी कंपनी में इलेक्ट्रिशियन हाजीपुर नारनौल निवासी राकेश से अवैध संबंध हो गए।
 

शुक्रवार रात नीलम ने शीशपाल के साथ मिलकर राजेंद्र को शराब में जहर मिलाकर पिला दिया। राजेंद्र की मौत के पश्चात दोनों ने शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद शनिवार सुबह शीशपाल फरार हो गया। इसके बाद नीलम ने अपने दूसरे प्रेमी राकेश को बुलाया और शव को ठिकाने लगाने में मदद मांगी। राकेश ने नारनौल स्थित अपने गांव में धुलिया पुत्र राजबीर से गाड़ी मंगवाई, लेकिन उसे पूरी बात नहीं बताई। धुलिया ने ड्राइवर को क्वालिस कार लेकर भेज दिया।
 

शनिवार की देर रात करीब एक बजे राकेश, नीलम और कार चालक राजेंद्र के शव को गाड़ी में लेकर एक्सप्रेस-वे की ओर चल दिए। खेड़की दौला के पास आरोपियों ने शव को सड़क किनारे फेंक दिया, मगर कुछ दूर जाते ही उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गई। फंसने के डर से तीनों कार को छोड़कर फरार हो गए। दुर्घटना की सूचना किसी राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम में दी।
 


सूचना मिलने पर बादशाहपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो गाड़ी से कुछ दूर उन्हें व्यक्ति का शव मिला। शव को कब्जे में लेकर उन्होंने कार्रवाई शुरू की। जांच में उन्हें सारे माजरे का पता चला। रविवार दोपहर बाद नीलम और राकेश कार के पास आए तो सादा वर्दी में पहले से तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें दबोच लिया। आरोपी महिला ने बताया कि मामा द्वारा जबरन शारीरिक संबंध बनाने के कारण उसने उसकी हत्या की है।

पुलिस फिलहाल कार के चालक और शीशपाल की तलाश में छापेमारी कर रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें