बुधवार, 22 जून 2011

डीडवाना से भागे कैदी ने बीदासर में बालिका व खुद को चाकू मारा














डीडवाना से भागे कैदी ने बीदासर में बालिका व खुद को चाकू मारा
लोगों ने पीछा कर पकड़ा, घायल कैदी बीकानेर रैफर
चूरू डीडवाना सब जेल से 15 जून को भागे कैदियों में से एक कैदी कैलाश सोमवार को बीदासर पहुंच गया। उसने यहां एक घर के बाहर खेल रही चार साल की बच्ची का अपहरण किया और उसे ले जाने लगा। संदिग्ध परिस्थिति में बच्ची को गोद में उठाकर भाग रहे इस आदमी का ग्रामीणों ने पीछा किया तो उसने बचने के लिए पहले तो बच्ची को चाकू से घायल कर फेंक दिया और फिर खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया। उसे गंभीर हालत में बीकानेर रैफर कर किया गया है।
इत्तला पाकर डीडवाना पुलिस बीकानेर पहुंची। बालिका के पिता ने इस कैदी के खिलाफ अपहरण और जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया है।
छापर थानाधिकारी पुष्पेंद्र झाझडिय़ा ने बताया कि बीदासर के वार्ड नंबर चार निवासी धनपत सोनी की चार वर्षीय बेटी ज्योति सोमवार सुबह दस बजे अपने घर के बाहर खेल रही थी। डीडवाना सब जैल से भागा नागौर के लादडिय़ा निवासी कैलाश रैगर पुत्र मोहनराम ज्योति को उठा कर भाग गया। दूंकर -कोडासर मार्ग पर रोही के पास बच्ची को गोद में उठाकर भागते युवक को देखकर ग्रामीणों ने पीछा किया। ग्रामीणों को देखकर उसने बच्ची को चाकू से घायल कर खेत में फेंक दिया। उसने खुद को भी चाकू मारकर घायल कर लिया।

बच्ची के सीने में एक और बंदी के पेट, सीने में चाकू के तीन जख्म पाए गए। दूंकर से ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस व बच्ची के पिता मौके पर पहुंचे। ज्योति को सुजानगढ़ के राजकीय अस्पताल ले जाया गया। वहीं, कैलाश को बीदासर के अस्पताल से बीकानेर रैफर कर दिया गया। बीकानेर अस्पताल में डाक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें