मंगलवार, 21 जून 2011

पानी-बिजली की समस्याओं पर बिफरे जनप्रतिनिधि प्रभारी मंत्री की बैठक में अफसरों की जमकर की खिंचाई, विकास कार्यों में हो रही देरी का दोष अधिकारियों के सिर मढ़ा












पानी-बिजली की समस्याओं पर बिफरे जनप्रतिनिधि
प्रभारी मंत्री की बैठक में अफसरों की जमकर की खिंचाई, विकास कार्यों में हो रही देरी का दोष अधिकारियों के सिर मढ़ा

जैसलमेर कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित प्रभारी मंत्री की बैठक हंगामेदार रही।विकास कार्यों में हो रही देरी पर जनप्रतिनिधियों ने गहरी नाराजगी जताई। सबसे ज्यादा नाराजगी पानी व बिजली की समस्याओं पर दिखी।

सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में प्रभारी मंत्री गिर्राजसिंह मल्लिंगा की अध्यक्षता में जिले के विभिन्न विभागों के अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। बैठक के दौरान कई समस्याओं पर विचार किया गया और प्रभारी मंत्री ने गर्मी के मौसम को देखते हुए विशेषकर पानी व बिजली की आपूर्ति सुचारू करने के निर्देश दिए।

काम कुछ नहीं हुआ और पैसे उठा लिए

पोकरण विधायक शाले मोहम्मद ने रतन की ढाणी, मंगलिये की ढाणी व मिश्री की ढाणी में बिजली लाइन खींचे बिना बीएडीपी योजना से राशि के समायोजन का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि धरातल पर इन तीनों ही ढाणियों में काम के नाम पर कुछ नहीं हुआ और पैसे उठा लिए गए। उन्होंने आरोप लगाया कि समायोजन का मतलब है कि ठेकेदार या फिर अधिकारियों ने पैसे हड़प लिए हैं। उन्होंने आदेश की कॉपियां कलेक्टर को सौंपते हुए कहा कि इस प्रकरण की जांच करवाई जाए। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें