शनिवार, 25 जून 2011

तीन हादसे, तीन की मौत


तीन हादसे, तीन की मौत
एक को टैंकर ने तो दूसरे को रोडवेज बस ने कुचला, कृषि विभाग के बाबू की मौके पर ही मौत
 
बाड़मेर जिले में शुक्रवार को हुए दो अलग अलग हादसों में दो जनों की मौत हो गई। वहीं गुरुवार रात बायतु में दर्जियों की ढाणी माधासर के पास मिनी ट्रक ने खड़ी जीप को टक्कर मार दी। जीप के पास खड़े दो लोग घायल हो गए। जिसमें से एक की उपचार के दौरान मौत हो गई।

कोतवाली पुलिस के अनुसार शहर के नेहरू नगर रेलवे फाटक संख्या एक पर शाम साढ़े चार बजे बाड़मेर से झुंझुनूं जा रही बस से गिरकर यहां सहायक निदेशक कृषि विस्तार विभाग में कार्यरत एलडीसी धौलपुर निवासी अजीतसिंह (35) की मौके पर ही मौत हो गई। अजीत अपनी मौसी के साथ शिव जाने के लिए रवाना हुआ। इस दौरान वह बस के दरवाजे के पास ही खड़ा था। क्रॉसिंग से पहले बने जंप पर धक्का लगने से वह अपना संतुलन खो बैठा और बस से नीचे गिर गया। नीचे गिरते ही बस के पिछले पहियों के नीचे दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के आने के बाद उसका पीएम करवाया जाएगा।

इसी प्रकार शिव में एक टैंकर ने बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया। पुलिस के अनुसार शुक्रवार को बोनाड़ा निवासी आवड़दान पुत्र खेतदान चारण (30) निवासी बाइक पर शिव की तरफ आ रहा था कि गडरा चौराहे के पास एनएच 15 पर सामने से आ रहे टैंकर ने उसे चपेट में ले लिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे शिव अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बाड़मेर रेफर कर दिया। इस बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।
इसी तरह लीलाणा निवासी सुरेन्द्र कुमार पुत्र मगाराम जाट ने बायतु थाने में रिपार्ट दर्ज कराई कि गुरुवार देर रात वह और उसका चचेरा भाई प्रहलाद राम पुत्र घमंडाराम रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होकर वापस घर आ रहा था। रास्ते मे सीरेमाराम पुत्र सोनाराम मिला तो वह वहीं खड़ी जीप के पास उससे बातें करने लगा। इसी दौरान मिनी ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी। मिनी ट्रक ने उसे और प्रहलाद राम को चपेट में लिया। उपचार के दौरान प्रहलाद की मौत हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें