गुरुवार, 9 जून 2011

कर्ज ने छीन ली चार जिंदगियां



उदयपुरवाटी(झुंझुनूं)। क्षेत्र के जेतपुरा गांव के पास गिरांवडा की रोही में कर्ज में डूबे एक जने ने पत्नी व दो बेटियों को जहर देने के बाद खुद भी जहर पी लिया, जिससे चारों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मंडावरा गांव की कोलियां की ढाणी निवासी बलदेव गुर्जर (38) अपनी पत्नी संजना (35), पुत्री काली, (6) व तीन माह की मासूम बेटी को ढाणी से ट्रैक्टर में बिठाकर सोमवार शाम निकला था। पहले दिन वह जेतपुरा के पास गिरांवडा में अपनी बहन के पास रहा।

मंगलवार सुबह वह घर जाने की कहकर वहां से निकल गया। इसके बाद वह परिवार को लेकर गिरांवडा की रोही में आ गया। वहां उसने सबसे पहले दोनों बेटियों को जहर दिया और बाद में पत्नी व अंत में खुद जहर पी लिया, जिससे चारों की मौत हो गई। पुलिस को शवों के समीप जहर की खाली शीशी मिली है। बलदेव का शव ट्रैक्टर की सीट पर तथा शेष तीन शव जमीन पर मिले हैं। चारों शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है।

मामला आत्महत्या का जांच करवा रहे हैं

प्रारम्भिक तौर पर मामला आत्महत्या का लग रहा है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही सही स्थिति का पता लग पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव परिजनों को सौंप दिए हैं।शिवलाल जोशी, पुलिस अधीक्षक, झुंझुनूं

कर्ज से परेशान था

बलदेव गुर्जर के साले हरलाल ने उदयपुरवाटी थाने में आत्महत्या का मामला दर्ज कराया है। मृतक के बूढे माता-पिता और रिश्तेदारों के मुताबिक बलदेव के पास खुद का ट्रैक्टर है, जिसे वह खुद ही चलाता था। उस पर काफी कर्जा भी था। जिसके चलते वह मानसिक रूप से परेशान था। बलदेव चार बेटियों का पिता था। दो बेटियां तो पिता के साथ ही चल बसी, जबकि बडी बेटी पूजा (12) अपनी बुआ व तीन वर्ष की पूरणी ननिहाल गई हुई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें