शनिवार, 25 जून 2011

सेक्स के बाद शादी का वादा सुन ऊब गई थी, इसलिए सिखाया सबक'



नखत्राणा। कच्छ जिले के नखत्राणा शहर के पास स्थित वंग गांव के शिक्षक सामजी रणछोड ढीला की हत्या उसकी प्रेमिका ने ही की थी। पुलिस ने जब प्रेमिका को गिरफ्तार किया तो उसका साफ कहना था कि उसे अपने प्रेमी की हत्या का बिल्कुल अफसोस नहीं है। 
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोबाइल डिटेल के आधार पर पुलिस हीरूबेन करसन आहिर तक पहुंची, जो सामजी की प्रेमिका थी। पुलिस की पूछताछ में हीरूबेन ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया और कहा कि उसे सामजी की हत्या का कोई दुख नहीं है। जब पुलिस ने हीरूबेन से इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि सामजी और मेरे बीच पिछले चार वष्रो से प्रेम संबंध थे। इन चार वष्रो में सामजी ने शादी की बात कह कर मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। शारीरिक संबंध बनाते समय वह हर बार मुझसे शादी करने की बात कहता था।
सेक्स के लिए हर बार उसके शादी के वादे से मैं उसकी नियत समझ गई और मैंने उस बेवफा को सबक सिखाने के लिए उसकी हत्या करने का निश्चय कर लिया था। 
हीरूबेन द्वारा पुलिस को बताए अनुसार सामजी की हत्या के लिए, हीरूबेन अपने छोटे भाई के कपड़े और हेल्मेट लगाकर शाला में पहुंची थी, जहां आंगन में सामजी सो रहा था। हीरूबेन ने जब देखा कि वह गहरी नींद में है तो उसी समय धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी और घटना स्थल से फरार हो गई। इसके बाद पुलिस ने मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकलवाई और वह हीरूबेन तक पहुंच गई। हीरूबेन को देख पहली ही नजर में पुलिस भांप गई और पुलिसिया अंदाज में उन्होंने हीरूबेन से सारी सच्चई उगलवा ली। 
पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही हत्या से जुड़ी अन्य जानकारियां बाहर लाने के लिए भी पुलिस अब हीरूबेन को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें