मंगलवार, 7 जून 2011

बड़े भाई ने किया छोटी बहन के साथ रेप


बड़े भाई ने किया छोटी बहन के साथ रेप


 गुड़गांव. सिविल लाइंस थाना अंतर्गत राजीव नगर कॉलोनी निवासी एक 18 वर्षीय युवती ने अपने सगे बड़े भाई पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत लेकर अपने छोटे भाई के साथ वह सिविल लाइंस थाने पहुंची तो पुलिस ने उन्हें घर की बात घर में ही सुलझाने की सलाह दी। 

बुधवार को पीड़ित युवती ने अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विजय सिंह के समक्ष न्याय की गुहार लगाई। अदालत ने सिविल अस्पताल के चिकित्सकों को युवती की मेडिकल जांच के निर्देश दिए हैं। अब 26 मई को इस मामले में सुनवाई होनी है।

युवती ने आरोप लगाया है कि उसका बड़ा भाई फरवरी से मई माह तक कई बार उससे दुष्कर्म कर चुका है। शुरुआत में ही उसने मामले की शिकायत अपनी विधवा मां को की। लेकिन मां ने गुड़गांव में ही एक निजी कंपनी में सुपरवाइजर के रूप में नौकरी करने वाले अपने बेटे का पक्ष लेते हुए युवती को चुप रहने और किसी को न बताने को कहा। लेकिन भाई की हरकतें बढ़ती गई और 15 मई को भी उसने चाकू की नोंक पर दुष्कर्म किया। इसकी शिकायत युवती ने मानेसर में कंपनी में काम करने वाले अपने छोटे भाई से की।

इसके बाद मामले की शिकायत लेकर दोनों भाई-बहन सिविल लाइंस थाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें निजी स्तर पर मामला सुलझाने की सलाह दी। युवती ने बुधवार को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी विजय सिंह के समक्ष न्याय की गुहार लगाई। अदालत ने सिविल अस्पताल के चिकित्सकों को युवती की मेडिकल जांच के निर्देश दिए हैं।
 

बुधवार को ही डॉ. अलका सिंह और मीनाक्षी बासवाना के पैनल ने युवती की मेडिकल जांच के बाद दुष्कर्म की संभावना जताई। गुरुवार को पीड़िता और उसके छोटे भाई का बयान अदालत में दर्ज किया गया। अब इस मामले में 26 मई को सुनवाई होनी है। सिविल लाइंस थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें इस प्रकार की कोई शिकायत नहीं मिली है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें