बुधवार, 15 जून 2011

तलवार से काट कर मां को मार डाला


तलवार से काट कर मां को मार डाला

पाली  जैतारण थाना क्षेत्र के सिनला गांव में मंगलवार की रात दस बजे दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देते हुए एक युवक ने अपनी मां का बेरहमी से कत्ल कर दिया। आरोपी पर इस कदर खून सवार था कि तलवार से उसने अपनी मां को जगह-जगह से काट दिया। बीचबचाव करने आए अपने पिता व भाई पर भी आरोपी ने हमला कर दिया, जिससे वे भी घायल हो गए। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। मौके पर पहुंचे जैतारण थाना प्रभारी कैलाशचंद्र मीणा ने क्षत-विक्षत शव को कब्जे में लेकर जैतारण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। घायल पिता-पुत्र का अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। प्रारंभिक छानबीन में पारिवारिक कलह की बात सामने आई है, लेकिन असलियत का पता लगाने के लिए पुलिस ने देर रात को आरोपी सुगनाराम चौकीदार (35) को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

तलवार से दस-बारह वार किए

एसपी अजयपाल लांबा ने बताया कि जैतारण के सिनला गांव में मोतीराम की ढाणी में मोतीराम चौकीदार अपने पुत्र सुगनाराम व ओमाराम के साथ रहता है। मंगलवार की शाम को सुगनाराम के बच्चे अपनी दादी से मिलने के लिए उसके घर पर आए हुए थे, जो रात में वहीं ठहर गए। रात करीब 10 बजे सुगनाराम वहां आया और अपनी मां सोहनी देवी (55) से बच्चों को रोकने की बात पर झगड़ा करने लगा। इस दौरान सुगनाराम घर से तलवार लेकर आया और अपनी मां पर हमला बोल दिया। परिवार के लोग कुछ समझा पाते, इससे पहले ही आरोपी ने तलवार से अपनी माता को दस-बारह जगह से काट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
दो पत्नियों के साथ रहता है आरोपी 

प्रारंभिक छानबीन में पुलिस को पता चला है कि आरोपी सुगनाराम को कुछ समय पहले उसकी पत्नी छोड़ कर कहीं चली गई। इस पर आरोपी ने जोधपुर की एक महिला से शादी कर ली, लेकिन कुछ दिनों पहले उसकी पहली वाली पत्नी भी उसके पास लौट आई। कुछ दिनों से वह दोनों पत्नियों के साथ रह रहा था। घटना वाली रात को भी दोनों महिलाएं उसके घर में ही थीं, जिनसे भी पूछताछ की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें