रविवार, 19 जून 2011

जालोर न्यूज़ बॉक्स ...आज की खबरे


शादी के नाम पर हड़पे एक लाख

हाड़ेचा. धोखाधड़ी पूर्वक रुपए हड़प कर शादी नहीं करवाने का मामला सरवाना थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार सांचौर निवासी दशरथ कुमार पुत्र मनरूप पुरोहित ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि भूरिया पुलिस थाना थराद (गुजरात) निवासी सवाराम पुत्र सोनाजी पुरोहित व पीराराम पुत्र रणछोड़ाराम ने उसके भाई की शादी तय करवाने की एवज में एक लाख रुपए लिए तथा शादी नहीं करवाई। साथ ही राशि भी नहीं लौटाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नर्मदा की डिग्गी में डूबने से बालक की मौत

सांचौर थाना क्षेत्र के कीलवा गांव में नर्मदा नहर के पास बनी डिग्गी में स्नान करने गए एक बालक की डूबने से मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कीलवा गांव में नर्मदा नहर की डिग्गी संख्या 4 में दोपहर को आस-पास के घरों के तीन चार बालक स्नान करने गए। इस दौरान कीलवा निवासी हीरा (12) पुत्र बाबूलाल मेघवाल की डिग्गी में डूबने से मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।
अधेड़ ने की आत्महत्या
चितलवाना . थाना क्षेत्र के होथिगांव में एक अधेड़ ने पेड़ पर फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार होथिगांव निवासी सोमाराम (45) पुत्र कोजाराम रावणा राजपूत ने शनिवार दोपहर को सूने पड़े एक खेत में पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। अधेड़ का दो साल से मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। सूचना के बाद चितलवाना थाने से हैडकांस्टेबल शिवनारायण मीणा मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
ट्रैक्टर ट्रॉली से गिरकर श्रमिक की मौत

शिवगंज। बडग़ांव में शनिवार को एक बांध की पाल पर चढ़ते समय ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से एक श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए गुजरात ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। बडग़ांव के बांध परिक्षेत्र से मिट्टी भर कर चालक झाला नाथ पुत्र गोरखनाथ सुबह करीब नौ बजे ट्रैक्टर में भरकर आ रहा है। ट्रॉली में भरी मिट्टी पर श्रमिक दीनानाथ उर्फ कालूनाथ पुत्र चैन नाथ व अन्य तीन-चार श्रमिक भी बैठे हुए थे। बांध की पाल पर चालक जब ट्रैक्टर ट्रॉली को चढ़ा रहा था, तभी ट्रैक्टर अचानक पीछे की ओर फिसलने लगा। इसी दौरान ट्रॉली में भरी मिट्टी के ऊपर बैठा श्रमिक दीनानाथ (18) नीचे गिर गया।पत्थर से टकराकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया।नागरिकों ने उसे तत्काल इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया। वहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पालनपुर रेफर किया, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद चालक वाहन को छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन जब्त कर लिया

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें