शनिवार, 25 जून 2011

भाभी को निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया, बंद हुए घर के दरवाजे!

राजपीपला। राजपीपला जिले के मोहबुडी गांव में पिता की मौत और भाई की बीमारी का कारण भाभी को मानते हुए एक देवर ने अपनी पहले तो उसकी निर्दयतापूर्वक पिटाई की और इसके बाद उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया। इस घिनौने कृत्य के पीछे उसने यह कारण बताया कि उसकी भाभी डायन है, जिसकी वजह से उसके घर में परेशानियां आ रही हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहबुडी गांव में आमदिया वसावानी की पत्नी समकाबेन को उसके देवर अमसिंह आमदिया ने पूरे गांव में निर्वस्त घुमाया। जानकारी के अनुसार समकाबेन के पति आमदिगा पिछले काफी दिनों से बीमार था, कई जगह झाड़-फूंक के बाद भी वह स्वस्थ नहीं हो पा रहा था। इससे पहले पिता की भी अस्वस्थता के कारण मौत हो चुकी थी। घर में आने वाली इन परेशानियों के लिए देवर अमसिंग ने हर बार अपनी भाभी को जिम्मेदार ठहराया और उसका मानना था कि उसकी भाभी डायन है।

इसी के चलते बीते दिन देवर अमसिंह ने अपने बड़े पिता के बेटे के साथ मिलकर समकाबेन की पहले तो निर्दयतापूर्वक पिटाई की और उसे निर्वस्त्र कर पूरे गांव भर मंे घुमाया। बताया जाता है कि इस घटना से गांव के लोगों को इतनी शर्मिदगी महसूस हुई कि लोगों ने अपने घर के दरवाजे तक बंद कर लिए थे।

किसी तरह महिला पुलिस थाने तक पहुंची और पुलिस को पूरी कहानी बताई। पुलिस ने समकाबेन को दोनों देवरों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें