सोमवार, 27 जून 2011

लव, सेक्स और धोखा

लव, सेक्स और धोखा 
 

जबलपुर। "लव, सेक्स और धोखा" का एक मामला शनिवार रात प्रकाश में आया। इसमें एक विवाहित युवक ने पहले एक एमबीए छात्रा को प्रेम जाल में फंसाया। फिर उसके साथ "गंधर्व विवाह" किया और उसका शारीरिक शोषण करता रहा। युवक ने छात्रा को कई माह अपने साथ रखा और उसका गर्भपात भी कराया। काफी दिनों बाद छात्रा को जब युवक की हकीकत का पता चला, तो उसने गोरखपुर थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई।

गोरखपुर पुलिस ने बताया कि उदय नगर निवासी 26 वर्षीय युवती वर्ष 2010 में एमबीए की पढ़ाई करने भोपाल गई थी। वहां उसका परिचय इतवारा बजरिया निवासी राहुल जैन से हुआ।

राहुल ने उसे बताया कि वह एक इंश्योरेंस कंपनी में सेल्स मैनेजर है और उसकी पोस्टिंग रायपुर में है। राहुल ने छात्रा को अपनी बातों में फंसाया और शादी का प्रलोभन दिया। छात्रा राहुल के जाल में फंस गई और उससे प्यार करने लगी। कुछ माह पूर्व राहुल ने छात्रा से जबलपुर में पोस्टिंग होने की बात कही और उसे जबलपुर ले आया।

ग्वारीघाट में उसने छात्रा से गंधर्व विवाह किया और कटंगा स्थित किराए के मकान में पति-पत्नी के रूप में रहने लगा। तीन माह बाद छात्रा ने राहुल को गर्भवती होने की बात बताई। राहुल ने बड़ी चालाकी से उसका गर्भपात करा दिया। तब छात्रा को पता चला कि राहुल पहले से विवाहित है तथा उसकी एक बेटी भी है। छात्रा ने राहुल के माता-पिता और पत्नी को बुलाकर पूरी बात बताई, तो राहुल ने छात्रा से मारपीट की। पुलिस ने राहुल पर दुराचार व मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें