शुक्रवार, 10 जून 2011

किशोरी को जबरदस्ती पिलाई शराब, दुष्कर्म किया


किशोरी को जबरदस्ती पिलाई शराब, दुष्कर्म किया
पाली बगड़ी नगर थाना क्षेत्र के दोरनडी गांव की एक किशोरी का अपहरण व उससे दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीडि़ता का आरोप है कि बाइक पर बैठा कर आरोपी उसे जंगल में ले गया और उसे जबरदस्ती शराब पिलाई। इसके बाद आरोपी ने जंगल में डरा धमका कर उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है।

पुलिस के अनुसार दोरनड़ी गांव की 15 वर्षीय एक लड़की गत 7 जून को सुबह 10 बजे किसी काम से करमावास गांव की ओर जा रही थीं। इस दौरान करमावास निवासी राजूराम चौकीदार ने डरा धमका कर उसे बाइक पर बैठाया और पहाड़ी जंगल की ओर ले गया। आरोपी ने वहां जबरदस्ती पीडि़ता को शराब पिलाई और खुद ने भी पी। आरोप है कि वहां उससे दुष्कर्म के बाद किसी को नहीं बताने पर धमकाया गया। शाम को पीडि़ता को लेकर आरोपी बोयल गांव की ओर गया वहां भी उससे दुष्कर्म किया। रात करीब 10 बजे आरोपी पिपलिया कलां में पानी की बोतल लेने गया तो मौका देख पीडि़ता वहां से फरार हो गई। किसी तरह देर रात को घर पहुंचकर परिजनों को किशोरी ने आपबीती बताई, जिस पर 8 जून की देर शाम को बगड़ी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।
 

तीन बच्चों का पिता है आरोपी
 

पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि करमावास गांव का आरोपी राजूराम चौकीदार तीन बच्चों का पिता है, जो अपराधी प्रवृति का बताया जाता है। घटना वाली सुबह किशोरी को बाइक पर बैठा कर ले जाते उधर से गुजर रही दो महिलाओं ने उसे देखा था,जिन्होंने गांव में लोगों को बताया था। घटना के बाद से आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें