शुक्रवार, 24 जून 2011

अमित जोगी पर हमला, बीजेपी पर आरोप



भोपाल।। मध्य प्रदेश के दमोह जिले की जबेरा विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उप चुनाव के लिए प्रचार कर जबलपुर लौट रहे छत्तीसगढ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे व कांग्रेस नेता अमित जोगी पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। जोगी का आरोप है कि यह हमला भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया है। वहीं दूसरी ओर पुलिस ने जोगी के खिलाफ प्रचार की समय सीमा खत्म होने के बाद प्रचार करने का मामला दर्ज किया है।

अमित जोगी ने बताया है कि जबेरा उप चुनाव के लिए प्रचार करने के बाद गुरुवार की रात को वह जबलपुर लौट रहे थे, इस दौरान तेंदुखेड़ा में एक स्थान पर चाय पीने के लिए रुके तभी बीजेपी के 200 से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला बोल दिया। पथराव किया गया। इस पथराव में उनकी गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उनकी दायीं आंख में चोट आई है।

जोगी ने जबलपुर पहुंचकर एक प्राइवेट हॉस्पिटल में अपना इलाज कराया। जोगी के सुरक्षाकर्मी अनिल चौहान ने बताया कि इस हमले में उन्होंने किसी तरह अमित के साथी संदीप साहू को बचाया। इस हमले में दोनों के साथ उन्हें भी चोटें आई।

वहीं दमोह के एसपीी दिलीप आर्य ने चर्चा के दौरान जोगी पर किसी भी तरह के हमले की बात को नकारा है। उनका कहना है कि जोगी समय सीमा खत्म होने के बाद भी चुनाव प्रचार करते पाए गए हैं, इस पर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें