बुधवार, 15 जून 2011

टीचर बोला, सेक्स करो और नंबर पाओ




टीचर बोला, सेक्स करो और नंबर पाओ
 

मुबंई। गोरेगांव के प्रतिष्ठित कॉलेज में लेक्चरर द्वारा अपनी छत्रा का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। राहुल सरांगले नाम के लेक्चरर ने अपनी 12 वीं कक्षा की 17 वर्षीय छात्रा को एसएमएम किया कि अगर परीक्षा में अच्छे नंबर पाने है तो मेरे साथ सेक्स करो। जब छात्रा ने इस बात की शिकायत की तो लगाया राहुल ने कहा कि वह तो छात्रा के चरित्र परखने के लिए ऎसा कर रहा था।

गोरेगांव के एल एस पाटकर कॉलेज में कंप्यूटर साइंस पढ़ाने वाले लेक्चरर राहुल पर आरोप है कि 11 जून को उसका रिजल्ट आया वह फिजिक्स में फेल थी और कंप्यूटर सांइस में काफी कम नंबर आए थे। लड़की ने बताया कि मैंने सरांगले सर को एक एसएमएम भेजकर पूछा कि मैंने क्या गलत किया। इसके बाद राहुल सर ने मुझे अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए।

छात्रा ने बताया कि सर ने मेरे एसएमएम का जवाब कुछ इस तरह दिया, "क्या तुम पोर्न मूवी देख चुकी हो? क्या तुमने कभी सेक्स किया है ? जब मैंने उसे वापस एसएमएम करके पुछा कि आपका क्या मतलब है तो उन्होंने वापस जवाब दिया कि तुम्हें अनुभव नही हैं लेकिन पोर्न मूवी से कुछ आइडिया मिल जाएगा। मैंने मैसेज डिलीट किए लेकिन राहुल मुझे लगातर गंदे मैसेज भेजता रहा।

मैं एसएमएम से परेशान होकर प्रफेसर को बेनकाब करने का फैसला किया। राहुल ने एक मैसेज में दूसरी छात्रा के बोर मे बताया कि उसने मेरे साथ संबंध बनाए और तब जाकर उसके अच्छे नंबर मिले।

उधर राहुल सरांगले ने इन आरोपों सेे इनकार नहीं किया और कहा कि मैं तो लड़की के चरित्र की परीक्षा ले रहा था। मुझे पता चला कि उसके नंबर काफी कम आए है। मेरे सहयोगी से बात करूंगा कि छात्रा कि चरित्र अच्छा है उसे अच्छे नंबर मिलने चाहिए। लड़की का कहना है कि वह प्रफेसर को बेनकाब करके ही रहेगी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें