शनिवार, 11 जून 2011

इस रिश्ते का जैसे हुआ खुलासा सन्न रह गए लोग


राजकोट। शुक्रवार दोपहर को फायर ब्रिगेड को जानकारी मिली कि एक युवक-युवती ने न्यारी डेम में छलांग लगा दी है। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड के तैराकों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को खोज निकाला। युवक-युवती के शवों की शिनाख्त और दोनों के रिश्तों का खुलासा होने पर पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई।

शव की शिनाख्त गांधी सोसायटी में रहने वाले राहुल विनोदभाई पारदी (18) और गोपालनगर में रहने वाली सुधा रमेशभाई (20) के रूप में की गई और आत्महत्या का कारण प्रेम-प्रसंग होना पाया गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुधा कॉलेज में एस.वाय.बी.कॉम की छात्रा थी, जबकि राहुल 12वीं का छात्र था। पैतृक रूप से भाई-बहन का रिश्ता रखने वाला यह युगल एक-दूसरे से प्रेम करता था। इसके साथ ही दोनों यह भी अच्छी तरह जानते थे कि उनका रिश्ता कभी भी मान्य नहीं होगा। हालांकि इस प्रेमी युगल के पास से आत्महत्या करने संबंधी कोई नोट नहीं मिला है, लेकिन माना जा रहा है परिवार और समाज के डर के चलते ही दोनों ने आत्महत्या कर ली।

परिजनों के अनुसार शुक्रवार को सुधा कॉलेज जाने का और राहुल स्कूल जाने का कहकर घर से निकले थे। पुलिस ने राहुल की जेब से एक लव लेटर भी बरामद किया है, जो सुधा ने लिखा था। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस ने जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें