शनिवार, 4 जून 2011

गला घोंटा, बाद में धारदार हथियार से आंखें फोड़ दी


गला घोंटा, बाद में धारदार हथियार से आंखें फोड़ दी।

रायपुर..अज्ञात लोगों ने गुरुवार देर रात मिस्त्री की नृशंस हत्या कर दी। हत्यारों ने पहले उसका गला घोंटा, बाद में धारदार हथियार से आंखें फोड़ दी।
टीआई संजय पुंढीर ने बताया कि सुबह 9.30 बजे किसी ने सूचना दी कि सेक्टर-7 सड़क 40 के सामने गैरेज रोड व रेलवे पटरी के बीच नर्सरी में युवक का शव पड़ा है। मृतक की उम्र लगभग 32 वर्ष और हाइट लगभग 5.4 फीट है। हाथ में लगे आइल से ऐसा प्रतीत होता है कि वह मिस्त्री का काम करता होगा। दाहिने हथेली पर पिंटूराज पुष्पा लिखा हुआ है। और बाएं हथेली में दो जगह दांत के निशान हैं।इससे यह भी आशंका जताई जा रही है कि हत्या के पूर्व दो पक्षों में झूमा-झटकी भी हुई होगी। इस दौरान आरोपियों में से किसी ने उसे काट लिया। आंखों व मुंह से निकला खून सूख चुका था। इससे घटना 5-6 घंटे पूर्व की लग रही है।
अब तक शिनाख्त नहीं
शव की शिनाख्त नहीं हो पाने से पुलिस की परेशानी बढ़ गई है। क्योंकि शिनाख्ती के बाद ही पुलिस को मामले के तह तक जाने में मदद मिलेगी और इस बात की पता चल सकेगा कि वह कहां काम करता था और बीती रात को वह किसके साथ था। शव की शिनाख्त के लिए पुलिस ने मृतक की फोटो लेकर आसपास के झोपड़पट्टी इलाके में गई, लेकिन कोई भी उसे नहीं पहचान सका।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें