शुक्रवार, 10 जून 2011

पुलिस ने चोरों से कहा, आपस में सेक्स करो

 


चोरी के एक मामले में पकड़े गए दो आरोपियों ने कल्याण कोर्ट में पेशी के दौरान जज को बताया कि पुलिस ने लॉकअप में पूछताछ के दौरान उन दोनों को एक-दूसरे के साथ समलैंगिक संबंध बनाने के लिए विवश किया था। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार डोम्बीवली के रामनगर पुलिस ने चोरी के एक मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर कल्याण कोर्ट में पेश किया था। वहां जज ने उन दोनों को पांच दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

दोनों आरोपियों की पैरवी कर रहे वकील अभय निखल्जे के अनुसार जब बुधवार को दोपहर पुलिस कस्टडी के बाद उन दोनों को डोम्बीवली की रामनगर पुलिस ने कल्याण कोर्ट में पेश किया तो उन दोनों ने जस्टिस डी. ए. जाधव से कुछ कहने की गुजारिश की।

जज ने इन दोनों को अपनी बात कहने की इजाजत दे दी। इन दोनों ने जो बात कही उससे सबके होश उड़ गए। इन दोनों के मुताबिक रामनगर पुलिस स्टेशन में पुलिस हिरासत के दौरान कुछ पुलिसकर्मियों ने इनसे जबरन आपस में समलैंगिक संबंध बनाने को विवश किया।

वकील अभय निखाल्जे ने कहा कि जज ने इनकी बात सुनने के बाद इन दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। लेकिन इस बात ने कहीं पुलिस ने चोरों को समलैंगिक संबंध बनाने को कहीं-न-कहीं पुलिस प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगा दिया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें