शनिवार, 18 जून 2011

गैंग रेप की शिकार नाबालिग से पुलिसवालों ने किया रेप

बहादुरगढ़।। हरियाणा पुलिस की वर्दी दागदार हो गई।बराही रोड से अगवा कर जिस नाबालिग लड़की के साथ चारयुवकों ने गैंग रेप किया उसी लड़की से बाद में पुलिस के दोजवानों ने भी अपनी हवस मिटाई। इसका खुलासा खुद पीड़ितलड़की ने केस की जांच कर रही पुलिस अधिकारी के सामनेकिया। यह सुनकर पुलिस स्टेशन में जांच के लिए पहुंचे एसपीसहित सभी पुलिसकर्मियों के माथे पर पसीना आ गया। जबपीड़ित लड़की से एक महिला डीएसपी पूछताछ कर रही थी ,तब लड़की ने उन्हें बताया कि चारों युवकों के बाद उनके जैसेकपड़े पहने दो पुलिस वालों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। 

इस मामले को पहले तो पुलिस ने मीडिया से छिपाने की कोशिश की मगर देर रात पुलिस ने इस बात का खुलासा करदिया। नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप करने वाले चारों युवकों को तो पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अबलड़की के इस बयान के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी एक पुलिसकर्मी को भी गिरफ्तार कर लिया है लेकिन दूसरापुलिसकर्मी थाने से फरार हो गया। 

सामूहिक गैंग रेप का यह मामला बृहस्पतिवार देर रात सामने आया जिसमें विकास नगर के रहने वाले विपुल बराही केरवि जाखौदा के रवि और अजय को पुलिस ने घटना के चंद घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया था। रेप के इस मामले मेंझज्जर के एसपी पतराम भी बृहस्पतिवार की देर शाम थाने में पहुंचे और पीड़िता से मिले। 

इस दौरान पीड़िता ने जो सनसनीखेज खुलासा किया इसको लेकर महकमे में हड़कंप मच गया। पीड़िता ने एसपी केसामने पुलिसकर्मियों के भी इस रेप कांड में शामिल होने की बात कही। एसपी के साथ आई डीएसपी पुष्पा खत्री ने भीपीड़िता से अलग से बातचीत की तो आरोपियों के रूप में सिपाही राकेश और मुख्य सिपाही महेंद्र का नाम सामने आया।एसपी के सामने किशोरी ने सभी आरोपियों की पहचान भी की। एक पुलिसकर्मी की भी पहचान पीड़िता ने की। 

पकड़े गए सभी आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया गया। एसपी ने आरोपी सिपाही राकेश को सस्पेंड करदिया है जबकि दूसरे आरोपी सिपाही महेंद्र सिंह को भी बर्खास्त किए जाने की बात कही जा रही है। फिलहाल महेंद्रफरार बताया जा रहा है। पुलिस की कई टीमें महेंद्र को पकड़ने के लिए दबिश दे रही हैं। महेंद्र हिसार जिले के आदमपुरक्षेत्र का रहने वाला है।

1 टिप्पणी:

  1. रक्षक ही भक्षक बने ।
    आपका ब्लाग देखा, आपका प्रयास अच्छा है किन्तु इस पर फालोअर्स की कमी पाठकवर्ग की कमी का आभास दिलवाते हुए एक प्रकार के अधूरेपन का अहसास भी करवा रही है । यदि आप चाहें तो हिन्दी ब्लाग नजरिया पर ब्लागिंग विधा को आगे बढाने में उपयोगी पोस्ट्स का वाचन करें और यदि इस ब्लाग सामग्री को अपने उपर्युक्त समझें तो निरन्तर इसके सम्पर्क में बने रहने के लिये इसे फालो भी करें । इसीके साथ अपने स्वयं के, परिवार व मित्रों के अनावश्यक चिकित्सा खर्च को बचवाते हुए शरीर स्वास्थ्य के लिये उपयोगी सामग्री का चुनाव करने हेतु दूसरा ब्लाग स्वास्थ्य-सुख भी देखें । कहना आवश्यक नहीं है कि यदि आप निकट भविष्य के लिये उपयोगी समझें तो इसे भी फालो अवश्य करें । धन्यवाद सहित...
    नये ब्लाग लेखकों के लिये उपयोगी सुझाव.
    बेहतर स्वास्थ्य की संजीवनी- त्रिफला चूर्ण

    जवाब देंहटाएं