बुधवार, 8 जून 2011

फंदे पर झूली विवाहिता


फंदे पर झूली विवाहिता

बालोतरा निकटवर्ती गुड़ामालानी थानांतर्गत एक विवाहिता के आत्महत्या करने का मामला दर्ज हुआ है।पुलिस सूत्रों के अनुसार बाबूलाल पुत्र ठाकराराम जाट निवासी खड़ाली ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी शादी 4 वर्ष पूर्व लच्छू देवी निवासी लीलसर से हुई थी।
वह 10 दिन पूर्वअपने पिता से अलग हुआ था तथा अपना एक झोंपा बनाकर उसमें रहता है।सोमवार को दिन में मैंने और मेरी पत्नी ने झोंपे का आंगन लीपा तथा शाम को 7 बजे मैं अपने पिता की पुरानी ढाणी चला गया।काफी देर इंतजार करने के बाद जब मेरी बीबी लच्छू पुरानी ढाणी पर नहीं आई तो मैं वापस नए झोंपे पर गया।
वहां मैंने देखा कि लच्छू ने रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसकी सूचना मृतका के पीहर पक्ष को भी दी गई।
सुबह पीहर पक्ष के मौके पर पहुंचने पर मेडिकल बोर्ड से मृतका का पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद शव परिजनों को सुपर्द कर दिया गया।मामले की अग्रिम जांच गुड़ामालानी तहसीलदार कर रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें