रविवार, 19 जून 2011

पाश्विक बलात्कार

आणंद। गुजरात के तारापुर तहसील के आदरूज गांव में तीन युवकों ने एक मजदूर के ट्रैक्टर की ट्राली से बांधकर उसकी पत्नी से बलात्कार किया। बताया जाता है कि युवकों ने महिला का इतना पाश्विक बलात्कार किया कि बुरी तरह जख्मी महिला को घंटो तक होश नहीं आया।

आणंद जिले में पंचमहल से एक आदिवासी दंपत्ति मजदूरी के लिए यहां पर आए हुआ था। गत मंगलवार की रात को जब यह दंपत्ति एक खेत की झोपड़ी में सो रहे थे तभी वहां तीन युवक मुंह पर रुमाल बांधकर आए। इन युवकों ने मजदूर को चाकू की नोंक पर पहले तो ट्रैक्टर की ट्राली से बांध दिया और फिर उसकी पत्ती को खेत में ले गए, जहां इन्होंने बारी-बारी से कई बार महिला के साथ सात बार बलात्कार किया।

बताया जाता है कि इन युवकों ने महिला के साथ इतना पाश्विक बलात्कार किया कि महिला बुरी तरह से जख्मी होकर बेहोश हो गई। घटना के बाद तीनों युवक मजदूर को इस घटना की किसी से शिकायत न करने की धमकी देकर फरार हो गए।

सुबह ग्रामीणों ने ट्राली से बंधे मजदूर को मुक्त कराया और उन्हें घटना की जानकारी हुई। लेकिन बुरी तरह डरे हुए दंपत्ति ने इसकी शिकायत पुलिस में नहीं की। लेकिन शाम को गांव के ही किसी अनजान शख्स ने घटना की शिकायत पुलिस में की और पुलिस दंपत्ति को अपने साथ ले गई। पुलिस के विश्वास दिलाने पर ही दंपत्ति ने उन्हें पूरी घटना बताई।

जानकारी के अनुसार तीन में से एक युवक की पहचान कर ली गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

आरोपी, दंपत्ति पर नजर रख रखे थे
जानकारी के अनुसार घटना के बाद आरोपी दिन भर इस दंपत्ति पर नजर रखे हुए थे कि कहीं वे इसकी शिकायत पुलिस में न कर दे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें