रविवार, 19 जून 2011

पिता ने किया बेटे का अपहरण!


पिता ने किया बेटे का अपहरण!


नाकाबंदी के दौरान दो घंटे बाद कांबेश्वरजी मार्ग पर मिला, घरेलू विवाद को देखते हुए पुलिस ने छोड़ा

पिंडवाड़ा पिंडवाड़ा पंचायत समिति के सामने से शनिवार दोपहर 12 बजे पत्नी से खफा एक पिता ने अपने पांच वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया और कार से फरार हो गया। वारदात की सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान दो घंटे बाद शिवगंज के कांबेश्वर जी मंदिर के पास कार को पकड़ लिया।

पुलिस के अनुसार पंचायत समिति के सामने दोपहर को एक कार सड़क किनारे आकर रुकी और उसमें बैठे एक युवक ने पास ही चल रहे पांच साल के बालक को कार में बैठाकर फरार हो गया। चालक ने वाहन को सिरोही की तरफ तेज रफ्तार से दौड़ाना शुरू कर दिया।

यह देखकर वहां मौजूद लोगों ने मोटरसाइकिल से कार का पीछा किया, लेकिन तब तक कार काफी दूर निकल चुकी थी। लोगों ने इसकी सूचना पिंडवाड़ा पुलिस को दी।इस पर पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई।

नाकाबंदी के दौरान करीब दो घंटे बाद कांबेश्वर जी महादेव मंदिर शिवगंज मार्ग पर कार पकड़ में आ गई। शिवगंज पुलिस कार और बालक को थाना ले गई। वहां आरोपी सुमेरपुर निवासी जयपाराम वरदा वागड़ी ने बताया कि घरेलू विवाद को लेकर उसकी पत्नी बेटे को लेकर कुछ दिनों से लगातार अपने मायके कोजरा गांव में रह रही थी। काफी समझाने के बावजूद वह उसके साथ आने को तैयार नहीं हुई।

इस पर उसने अपने बेटे को लाने का निर्णय किया।कुछ दिन पहले उसे पता चला कि उसकी पत्नी इन दिनों पिंडवाड़ा में मामा ससुर के यहां रह रही है। शनिवार को उसने बेटे को लाने का प्लान बनाया और कार से पिंडवाड़ा चला गया। पंचायत समिति के बाहर उसका बेटा सड़क किनारे मिल गया।इस पर उसने कार रोककर बेटे को उठाया और वहां से चला गया, ताकि पत्नी भी उसके पास आ जाए। घरेलू विवाद को देखते हुए पुलिस ने बिना मामला दर्ज कर कार व युवक को छोड़ दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें