मंगलवार, 28 जून 2011

अभिषेक को चाहिए दो बच्चे,पहली हो बेटी

अभिषेक को चाहिए दो बच्चे,पहली हो बेटी 
 

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन जल्द ही पिता बनने जा रहे हैं। यह तो सभी को पता है लेकिन इस खबर के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब होने वाले अभिषेक ने बताया कि उन्होंने और ऎश ने दो बच्चों की प्लानिंग की है। जूनियर बच्चन चाहते है कि पहला बच्चा ऎश की तरह एक खूबसूरत बेटी होनी चाहिए।

अभिषेक के मुताबिक पिता बनने की खुशी तो अपने बेटे को गोद में लेने के बाद ही चरम पर पहुंचेगी। उनकी यह इच्छा नवंबर में पूरी होगी। अभिषेक ने बताया कि उनके पिता की ओर से ऎश्वर्या के प्रेगनेंट होने की जानकारी सबके साथ साझा करने का विचार खुद
ऎश्वर्या का था।

खाने की टेबल पर भी बच्चे की बातें

अभिषेक ने बताया कि बच्चे के आने की खबर से पूरे घर में खुशी का माहौल है। बधाईयों के फोन का सिलसिला रूक नहीं रहा है। वहीं घर में हर समय बच्चे के बारे में ही बातें होती रहती हैं। इन दिनों खाने की टेबल पर बच्चे के नाम पर चर्चा होती है।


...तो मां नहीं बन पाएंगी ऎश




अभिनेत्री ऎश्वर्या राय की प्रेग्नेंसी बॉलीवुड में विवादों को जन्म दे रही है। जहां मधुर भंडारकर ने उनके सामने ऎसी शर्त रख दी है, जिसे मानना गर्भवती ऎश्वर्या के लिए संभव नहीं है, वहीं निर्देशक रामगोपाल वर्मा कह रहे हैं कि हीरोइन के साथ निर्माता-निर्देशकों को यह लिखित करार करना चाहिए कि फिल्म के दौरान वह मां नहीं बनेंगी।

ऎश्वर्या इन दिनों भंडारकर की फिल्म "हीरोइन" में मुख्य भूमिका (टाइटल रोल) निभा रही हैं। शूटिंग शुरू होने के कुछ ही समय बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबर आम हुई। यह सुन कर भंडारकर के होश उड़ गए। ऎश्वर्या का कहना है कि वह जुलाई तक सारे डेट्स देकर फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगी।

पर अब पता चल रहा है कि भंडारकर ने ऎश्वर्या के सामने नई और अजीब शर्त रख दी है। खबर है कि निर्देशक भंडारकर और फिल्म बनाने वाली कंपनी यू टीवी के सिद्धार्थ राय कपूर ने ऎश्वर्या से मुलाकात कर उन्हें बताया कि फिल्म में दो आइटम सॉन्ग शूट करने हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें