रविवार, 19 जून 2011

लव स्टोरी खूनी हिंसा में बदली..

वेरावल। वेरालवल के खारवावाड में प्रेमी और उसके परिजनों ने प्रेमिका के नाना की हत्या कर दी। इसके साथ ही प्रेमिका के भाई और दो मामाओं को भी चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
वेरालवल के खारवावाड में माइलकोटा इलाके में रहने वाले रवि अरविंदभाई खोराबा (19) की बहन वष्र के यहीं पर रहने वाले भरत विनोद वांदर नामक युवक से प्रेम संबंध थे। बताया जाता है कि इनकी अधिकतर मुलाकातें मोबाइल के जरिए ही होती थीं और ये घंटों एक-दूसरे से बातें किया करते थे। भरत, वर्षा से शादी करना चाहता था लेकिन वर्षा के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।

इसी बात पर बीते दिन भरत अपने माता-पिता और मामा के साथ वर्षा के घर जा पहुंचा और उसके घरवालों से इस बात पर झगड़ पड़ा कि आखिर वे वर्षा की शादी उससे क्यों नहीं करना चाहते। बातों-बातों में विवाद बढ़ने पर भरत ने वर्षा के भाई, दो मामा और नाना पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। वष्र के नाना धनजी गांडा भेंसला (51) के सीने में चाकू के गहरे जख्म बन गए, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

बाकी तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर भरत वांदर पिता- विनोद हरि, माता- ललिताबेन और मामा नारण वेलजी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें