मंगलवार, 21 जून 2011

पाक नागरिक की तबीयत बिगडऩे से मौत


जोधपुर। थार एक्सप्रेस से जोधपुर पहुंचे एक पाक नागरिक की सोमवार रात तबीयत बिगडऩे के बाद महात्मा गांधी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार गर्मी के चलते उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ औरंगाबाद जाने के लिए आए थे। पुलिस ने शव एमजीएच मोर्चरी में रखवाया है।
सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि पाकिस्तान के कराची में काहिराबाद थानांतर्गत लाढी गुलिस्तान सोसाइटी निवासी सैय्यद वजीर अली (87) पुत्र सैय्यद खुर्शीद अली और उसका छोटा भाई सैय्यद बाबर अली (68) गत 17 जून को पाकिस्तान से भारत आए थे। थार एक्सप्रेस से वे 19 जून को जोधपुर पहुंचे। यहां से वे औरंगाबाद में रहने वाले अपने रिश्तेदार सैय्यद बसावत अली के यहां जाने वाले थे।
सोमवार रात एक निजी ट्रेवल एजेंसी की बस से वे औरंगाबाद के लिए रवाना हुए। बताया जाता है कि रोहट के निकट परिवहन विभाग के उडऩदस्ते ने किसी कारणवश बस को जब्त कर लिया। इसके चलते ये लोग रात्रि में वापस जोधपुर लौट आए। इसी दरम्यान सैय्यद वजीर अली (87) की तबीयत बिगड़ गई और उसे उपचार के लिए महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया गया। वहां रात करीब 11 बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवाकर इनके दस्तावेजों की जांच शुरू की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें