बुधवार, 15 जून 2011

बाड़मेर न्यूज़ बॉक्स .........आज की तजा खबरे


रात टैंकर व ट्रोलर की भिड़न्त में एक की मौत हो गई। जबकि दो जने गंभीर घायल

बाड़मेर   बालोतरा जोधपुर मार्ग पर पटाऊ सरहद में सोमवार रात टैंकर व ट्रोलर की भिड़न्त में एक की मौत हो गई। जबकि दो जने गंभीर घायल हो गए। पचपदरा थानाघिकारी उगमराज सोनी के अनुसार आसकरणसिंह पुत्र नींबसिंह  निवासी तेजमालता ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि सालावास ऑयल डिपो से डीजल भरा टैंकर लेकर सोमवार रात वह जसाई आर्मी डिपो की ओ जा रहा था। पटाऊ में पहियों से हवा चैक करने के लिए उसने सुरक्षित साइड में वाहन रोका।
 खलासी जीवराजसिंह (22) पुत्र भीखासिंह निवासी तेजमालता जैसलमेर पहियो की हवा संभाल रहा था। इसी दौरान जोधपुर की ओर से आ रहे गैस से भरे ट्रोलर टैंकर के चालक ने तेज गति व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर सुरक्षित साइड में खड़े टेंकर को पीछे से टक्कर मारी।
 पहियों की हवा चैक कर रहे जीवराजसिंह को गंभीर चोट आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टैंकर ट्रोलर के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। ट्रोलर के चालक भैरूसिंह पुत्र माधुसिंह कानोडिया तथा खलासी तारा चंद पुत्र नंदलाल निवासी चौहटन गंभीर घायल हो गए।कल्याणपुर सरपंच दौलाराम कुंआ सहित ग्रामीणों ने घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से उपचार के लिए बालोतरा के राजकीय नाहटा चिकित्सालय में पहुंचाया। गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जोधपुर रेफर किया गया। घटना की सूचना मिलने पर एएसआई हरलाल सिंह राजपुरोहित मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। दोनों वाहनों को कब्जे में लिया। प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया

विवाहिता ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया

बाड़मेर। चौहटन थाने में एक विवाहिता ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया।  पुलिस ने बताया कि बिसारणिया निवासी एक विवाहिता ने मामला दर्ज कराया कि लक्ष्मणराम पुत्र चैनाराम, देवाराम पुत्र गोमाराम, मुकेश पुत्र मेवाराम निवासी रामदेरिया ने तीन दिन पहले उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने विवाहिता का मेडिकल मुआयना करवाकर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें