गुरुवार, 23 जून 2011

सड़क हादसे में जीजा साला समेत पांच युवकों की मौत

बरवाला(हिसार). चंडीगढ़ हाइवे पर गांव बहबलपुर के समीप बुधवार रात एक सड़क हादसे में जीजा साला समेत पांच युवकों की मौत हो गई। ये सभी एक इनोवा गाड़ी में सवार थे। टायर फटने से गाड़ी असंतुलित होकर नहर पुल से टकराई और फिर दो तीन बार पलटे लगाते हुए सामने से आ रहे एक डंपर के अंदर जा घुसी। इससे इनोवा के इंजन में आग लग गई।

तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई जबकि दो युवकों ने अस्पताल ले लाते समय दम तोड़ दिया। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। सभी घायल गाड़ी में फंस गए थे, जिन्हें निकालने में पुलिस और ग्रामीणों को करीब पौना घंटे मशक्कत करनी पड़ी। हादसे की वजह से करीब एक घंटे तक चंडीगढ़ रोड पर यातायात बाधित रहा।

अग्रोहा के गांव श्यामसुख निवासी सुरेश कुमार बुधवार सुबह अपनी इनोवा से राजस्थान गया था और फिर वहां से लौटकर बरवाला जा रहा था। गाड़ी में उसके गांव के दो युवक मुकेश और सज्जन सिंह के अलावा उसका बहनोई राजस्थान के नोहर के निकटवर्ती गांव साया का दौलतराम तथा फतेहाबाद के ढांड निवासी राकेश भी सवार थे।

रात करीब नौ बजे गाड़ी का टायर फटा। लगातार पलटने के बाद जब इनोवा की डंपर से टक्कर हुई तो जोरदार धमाका हुआ। गाड़ी के इंजन में आग लग गई। पांचों युवक गाड़ी में फंस गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आग को तो फौरन बुझा दिया मगर तमाम कोशिशों के बावजूद घायलों को समय रहते बाहर नहीं निकाल पाए।

हादसे की सूचना मिलने पर एएसपी अभिषेक गर्ग, सदर थाना एसएचओ वीरेंद्र श्योराण, बरवाला थाना एसएचओ कृष्ण कुमार मौके पर पहुंच गए थे। शवों को सिविल अस्पताल भिजवाया गया है, जहां रात दो बजे तक गांव श्यामसुख के काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें