मंगलवार, 14 जून 2011

तलाकशुदा पत्नी के साथ हनिमून का एमएमएस नेट पर डाला



कानपुर।। पति ने पत्नी से तलाक होने के बाद उसका अश्लील एमएमएस सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर डाल दिया। इस शख्स ने यह एमएमएस दो साल पहले अपने मोबाइल फोन से बनाया था। तब वह अपनी पत्नी के साथ हनिमून पर गया था।

युवती के पिता ने आरोपी के खिलाफ ग्वालटोली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की पड़ताल कर रही है।

कानपुर के कर्नलगंज पुलिस थाने के सर्किल ऑफिसर ओंकार सिंह यादव ने बताया कि ग्वालटोली में रहने वाले मजहर की शादी दो साल पहले चमनगंज निवासी रजिया (परिवर्तित नाम) से हुई थी। रजिया के पिता का आरोप है कि हनिमून के दौरान मजहर ने अपने और रजिया के कुछ अतंरग दृश्यों को मोबाइल फोन के कैमरे में कैद किया था। शादी के पांच महीने बाद पति-पत्नी में झगड़ा होने लगा और फिर तलाक हो गया। तलाक के बाद मजहर के खिलाफ लड़की के घर वालों ने पुलिस में मामला भी दर्ज कराया था, जो अदालत में विचाराधीन है।

उन्होंने बताया कि रजिया के पिता ने ग्वालटोली पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कराई है कि मजहर ने अपनी पत्नी के अश्लील एमएमएस को फेसबुक पर एक फर्जी आईडी बनाकर पत्नी के रिश्तेदारों को भेज दिया था। जब उन्होंने इस बारे में मजहर से बात की तो वह उन्हें डराने धमकाने लगा।

सीओ यादव ने बताया कि मजहर का लैपटॉप और मोबाइल जब्त कर उनकी जांच की जा रही है। मोबाइल में मौजूद एमएमएस और फेसबुक पर मौजूद एमएमएस में काफी अंतर है और लगता है कि इस एमएमएस में बाद में कुछ छेड़छाड़ कर अतिरिक्त सामग्री डाली गई है। उन्होंने बताया कि मजहर से पूछताछ की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें