बुधवार, 15 जून 2011

लड़कियों को पाल पोस कर बनाते थे सेक्स 'मशीन


ब्रिटेन में बाल वेश्यावृत्ति से जुड़े अब तक के सबसे सनसनीखेज मामले की ब्रिटेन की स्टैफ़ोर्ड क्राउन कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नाबालिग लड़कियों के देह व्यपार से जुड़े इस बहुचर्चित मामले में पुलिस ने आधा दर्जन एशियाई मूल के लोगों को आरोपी बनाया गया है।

आरोप है कि इन लोगों ने वेश्यावृत्ति के लिए महज 13 साल तक की लड़कियों का इस्तेमाल किया है। मामला सन 2007 से 2009 के बीच का है। देह व्यपार के सिलसिले में गिरफ्तार हुए यह सभी एक ख़ास वर्ग के हैं और इन पर ज्यादती,बलात्कार और उत्पीड़न से जुड़े 55 से अधिक इलज़ाम लगे हैं।

आरोपियों में से तीन अहदल अली (23) और उसके भाईयों मुबारक अली (28) और तनवीर अली (39) पर पुलिस ने नाबालिग लड़कियों की दलाली का आरोप लगाया है। यही नहीं यह लड़कियों को अपने दोस्तों के पास भी भेजते थे। इन लोगों पर यह भी आरोप है कि यह अपने घर को ही वेश्यावृत्ति के लिए इस्तेमाल करते थे।

पैसे और ड्रग्स से फांसते थे लड़कियों को

डेलीमेल की हालिया रिपोर्ट के अनुसार पकडे गए सभी आरोपी पैसों की दम पर लड़कियों को फांसते थे। अंग्रेजी वेबसाइट डेलीमेल ने लिखा है कि यह लोग लड़कियों को पैसा,शराब ड्रग्स सहित महंगे महंगे फ़ोन दिया करते थे और इसके एवज में देह व्यापार के दलदल में धकेल देते थे।

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें