गुरुवार, 2 जून 2011

दंपती ने तीन बच्चों सहित ट्रेन के आगे कूदकर दी जान


 दंपती ने तीन बच्चों सहित ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

जयपुर। शिवदासपुरा में स्थित प्रहलादपुरा फाटक के पास गुरुवार सुबह एक परिवार के पांच सदस्यों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें परिवारिक गृह क्लेश तथा परिवार वालों के खिलाफ परेशान करने की बात लिखी है।

शिवदासपुरा थाना प्रभारी जितेन्द्र गंगवानी ने बताया कि मृतक कैलाश मीणा (45) मनोहरी देवी (40)उनकी बेटी सुमन (12)बेटा रमेश (7) तथा रवि(9) गोनेर के पास स्थित चतरपुरा के निवासी थे। कैलाश बागवानी का काम करता है। कुछ साल से कैलाश परिवार सहित आकेडा में रह रहा था। गुरुवार सुबह करीब सात बजे कैलाश तथा परिवार के सभी सदस्यों का शव प्रहलादपुरा फाटक के पास पटरियों पर मिला।

सुबह साढ़ चार बजे ट्रेन गुजरी थी। इसके बाद गैंगमैन ने पटरियों पर जाकर जांच की थी। इसके एक घंटे बाद साढ़े पांच बजे दूसरी ट्रेन गुजरी। तब गैंगमैन फिर जाकर पटरियों की जांच की। तब फाटक से कूछ दूर पांचों का शव पड़ा मिला। इस पर पुलिस तथा रेलवे कंट्रोल को सूचना दी। घटना के बाद ट्रेन नहीं रुकी। इस आधार पर पुलिस का मानना है कि ट्रेन चालक को घटना का पता ही नहीं चला।

घटना के बाद पुलिस ने पांचों का पोस्टमार्टम कराकर शव गोनेर के पास स्थित चतरपुरा गांव ले गए। एक साथ परिवार की अर्थियां देख गांव में कोहराम मच गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें