सोमवार, 6 जून 2011

अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता बाड़मेर बना चैंपियन रूबल ढोलिया मैन ऑफ दी सीरिज, विभोह राणा मैन ऑफ दी मैच


 अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता
बाड़मेर बना चैंपियन
रूबल ढोलिया मैन ऑफ दी सीरिज, विभोह राणा मैन ऑफ दी मैच

बाड़मेर राजस्थान राज्य क्रिकेट संघ की अंडर-19 डूंगरपुर शील्ड क्रिकेट प्रतियोगिता में बाड़मेर की टीम ने टोंक को करारी शिकस्त दी। बाड़मेर के रूबल ढोलिया ने मैच में बेहतर प्रदर्शन किया। उन्हें टीम का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया। वहीं विभोह राणा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

प्रतियोगिता की विजेता तथा उपविजेता टीमों को राजस्व मंत्री हेमाराम चौधरी ने पुरस्कृत किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने विजेता तथा उप विजेता टीमों के खिलाडिय़ों को बड़ी उपलब्धि हासिल करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा राजस्थान क्रिकेट में उत्तरोत्तर प्रगति कर रहा है। इसे और आगे बढ़ाने का दायित्व विजेता खिलाडिय़ों का ही है। चौधरी ने कहा राज्य में आधारभूत सुविधा के लिए हर संभव मदद दी जाएगी। राजस्थान क्रिकेट संघ के उपाध्यक्ष विमल शर्माने खिलाडिय़ों की हौसला अफजाई की।

फाइनल मैच में टोंक की टीम प्रथम पारी में 98 रन पर ही सिमट गई। बाड़मेर टीम के मोहित सिंह ने 4 एवं संदीप चौधरी ने 2 विकेट तथा रूबल ढोलिया ने तीन विकेट झटके। जवाब में बाड़मेर ने पहली पारी में 431 रन बनाए। बाड़मेर के विभोह राणा ने शानदार 106 रन बनाए। वहीं अर्पित भाटिया ने 92, त्रिषभ ने 89 एवं आदर्श शर्माने 51 रन बनाए। टोंक के सौरभ भाटी ने 5 विकेट लिए।टोंक ने फॉलोऑन खेलते हुए दूसरी पारी में 256 रन बनाए। बाड़मेर के रूबल ढोलिया ने 7 विकेट लिए। बाड़मेर ने एक पारी व 69 रनों से जीत हासिल की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें